लॉकडाउन डायरीज / शेफाली शाह ने खतरनाक ढंग से समझाया कैसे अटैक करता है कोरोना वायरस, बाद में कहा- डू नॉट ट्राय दिस एवर

X

दैनिक भास्कर

Mar 25, 2020, 05:16 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. फिल्म इंडस्ट्री के दिग्ग्जों के अलावा हर कलाकार अपने ढंग से लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक कर रहा है। देश में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा के बाद एक्ट्रेस शेफाली शाह ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका चेहरा पॉलिथिन से ढंका है और वे लोगों को कोरोना वायरस के हमले के बारे में बता रही हैं। 

Safety warning ⚠️: DO NOT TRY THIS EVER! #CoronaVirus #CoronaDiaries #OneDayAtATime #LivingWithCOVID19 #LifeInTheTimesOfCorona #LoveinTheTimesOfCorona #LockDown @iturms @vaisshalee @psychobabble28 @minalmashru @dishakhannaofficial @nivrathore @nehabassi7 @bassi_deepak @pallavisymons @tarannum_tee @namu_pals @mohitd33 @caprichai @dimpledhanak @divyasethshah @annemacomber @azilezer @boringchu @dipikablacklist_ @dreamseeker9 @laminouchka @aashinshah15 @jootewaali @trishnab93 @imraj_gupta @smitadeo_ @deepakugra @maurya1402 @aryamanshah @dhanakparag @mrudsin @avaniajmera @karanpawlankar @mihirmashru @anya.bostock @alisha.bostock @mrunalini_deshmukh_ @mihirmihir @sonali.mankar @anjali_chhabria_

A post shared by Shefali Shah (@shefalishahofficial) on

शेफाली वीडियो में वे यह कहते हुए नजर आ रही हैं कि- "यह ठीक बिलकुल वैसा है जैसा हम क्वारैंटाइन टाइम में महसूस कर रहे हैं। मैं सहमत हूं, लेकिन ठीक इसी तरह हमारे फेफड़े भी महसूस करते हैं जब कोरोना हम पर अटैक करता है। तो हमारे पास कोई ऑप्शन नहीं है, इसलिए इसके साथ रहना सीख लीजिए। घर पर रहें, और हां ये सब अपनी, अपने परिवार, दोस्तों की सुरक्षा के लिए कीजिए। क्योंकि अगर किसी एक भी इंसान को जो बाहर जाकर इसे लाता है तब यह जंगल की आग की तरह फैल जाएगा, जो कि फैल चुका है। 
अगर यह चेतावनी काफी नहीं है, तो मुझे नहीं पता फिर आप कैसे समझेंगे। मैं सांस नहीं ले पा रही हूं, और जल्दी ही अगर ये फैल गया तो ऐसे कई लोग जिन्हें हम प्यार करते हैं, वे भी सांस नहीं ले पाएंगे। 

कैप्शन में लिखा- इसे कभी न करें : शेफाली शाह ने अपने वीडियो के कैप्शन में यह मैसेज भी लिखा है कि - सावधानी संदेश, इसे कभी भी ट्राय न करें। गौरतलब है कोरोना के देश में 25 मार्च की दोपहर तक राज्य सरकारों की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, संक्रमितों की संख्या बुधवार को 598 हो गई, अब तक 11 लोगों की जान गई है। हालांकि केंद्र सरकार ने अभी तक  देश में 562 पॉजिटिव और 512 एक्टिव मामले होने की जानकारी दी है। आज संक्रमण के 62 मामले बढ़े।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना