• Hindi News
  • National
  • Shilpa Shetty Fitness Video : Actress Getting Competition With Her Son When It Comes To Fitness

शिल्पा शेट्टी ने बेटे के साथ दिखाए बॉडी बिल्डिंग पोज, लिखा- मुझे घर में ही कॉम्पटीशन मिल रहा है

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बेटे विहान के साथ शिल्पा शेट्टी। - Dainik Bhaskar
बेटे विहान के साथ शिल्पा शेट्टी।

बॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस के डर से फिल्म इंडस्ट्री में काम बंद है और ज्यादातर स्टार्स बाहर नहीं निकल रहे हैं। ऐसे में फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर बराबर एक्टिव बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके साथ उनका बेटा विहान भी बॉडी बिल्डिंग पोज देते नजर आ रहा है। इसके साथ लिखे कैप्शन में उन्होंने बताया कि फिटनेस के मामले में अब उन्हें अपने बेटे से ही कॉम्पटीशन मिलने लगा है।


इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, 'आज, मेरा मन्डे (Monday) भी सनडे (SONDAY) है। मां+बेटे की प्रेरणा= मन्डे मोटिवेशन। मेरा कॉम्पटीशन तो घर में ही है। वास्तव में कड़ी मेहनत करना पड़ेगी, देरी कभी नहीं होती दोस्तों... आपका समय या तो अब है या कभी नहीं।' शिल्पा ने जो वीडियो शेयर किया, वो तीन फोटोज को मिलाकर बना है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने #mondaymotivation #momandson #sonday #fitspiration #inspiration #fitness #health #gratitude #swasthrahomastraho #fitindia #GetFit2020 इतने ज्यादा हैशटैग भी लगाए।



दो फिल्मों में आएंगी नजर


शिल्पा शेट्टी के पास फिलहाल दो फिल्में हैं। एक का नाम 'निकम्मा' है, जिसमें उनके साथ अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेटिया नजर आएंगे। वहीं दूसरी फिल्म प्रियदर्शन की 'हंगामा-2' है। जिसमें वे परेश रावल के अपोजिट नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं...