• Hindi News
  • Bollywood
  • Shraddha Kapoor on Siana Nehawal biopic : Shraddha revealed that she dropped Saina Nehwal biopic for street dancer 3D

कारण / श्रद्धा कपूर ने तोड़ी चुप्पी, 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के लिए छोड़ी थी साइना नेहवाल की बायोपिक

Shraddha Kapoor on Siana Nehawal biopic : Shraddha revealed that she dropped Saina Nehwal biopic for street dancer 3D
X
Shraddha Kapoor on Siana Nehawal biopic : Shraddha revealed that she dropped Saina Nehwal biopic for street dancer 3D

Dainik Bhaskar

Jan 24, 2020, 07:00 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. श्रद्धा कपूर ने साइना नेहवाल की बायोपिक छोड़ने पर चुप्पी तोड़ी है। श्रद्धा का कहना है कि इंडस्ट्री में बहुत कम लोग हैं जो उनके लिए हमेशा खड़े होते हैं और वे उन्हें फिल्म के लिए ना नहीं कह सकतीं। साइना की तैयारी के दौरान मोहित सूरी और रेमो डिसूजा ने 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का ऑफर दिया था, जिसके लिए उन्होंने साइना की बायोपिक छोड़ दी थी। स्ट्रीट डांसर 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। 

दो में से एक काे चुनना था : श्रद्धा ने कहा - "ये दोनों मेरी जिंदगी में बहुत मायने रखते हैं। रेमो सर ने मुझे 'एबीसीडी 2' जैसी फिल्म दी थी, लिहाजा जब उनकी तरफ से 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का ऑफर आया तो उनकी तारीखें साइना नेहवाल बायोपिक से क्लैश कर रही थीं। ऐसे में मुझे दो चीजों में से एक चूज करना था या तो रिलेशनशिप या फिर एक प्रोजेक्ट। "

डांस में मिला ट्रेनिंग का फायदा : श्रद्धा ने आगे कहा- मैंने रिश्तों को ज्यादा तरजीह दी। इससे मुझे कोई जज कर सकता है, लेकिन मैं ऐसी ही हूं। हालांकि बायोपिक छोड़ना मुझे भी अच्छा नहीं लगा था। जो ट्रेनिंग मैंने ली थी उनका फायदा ही हुआ। मैं ज्यादा फिट इंसान बनी और स्ट्रीट डांसर 3डी में डांस के कठिन मूव्स करने आसानी हुई। 

नोरा ने नहीं किया था रिप्लाय : श्रद्धा ने इंटरव्यू में बताया कि- मुझे डांसिंग और अच्छे डांसर दोनों से बहुत प्यार है। स्ट्रीट डांसर3डी में मेरे साथ नोरा फतेही हैं। वह बहुत अच्छी डांसर हैं, लेकिन उनको लेकर कोई मन में असुरक्षा नहीं थी। तीन साल पहले जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा था तो मैंने  उनके डांस वीडियोज देखे थे और तब मैंने उनके डांस वीडियो पर कमेंट भी किया था। हालांकि उस पर उनकी तरफ से कोई रिप्लाई नहीं आया था। उसकी वजह हो सकती है कि मेरा जो कमेंट था, वह शायद उनके वीडियो पर आए कमेंट की बाढ़ में छिप गया था, पर जब मैं उनसे पहली बार सेट पर मिली तो यह किस्सा सुनाया था।  

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना