• Hindi News
  • Bollywood
  • Simi Garewal supports of Kangana Ranaut's comments that rapists should be publicly hanged

प्रतिक्रिया / सिमी ग्रेवाल ने किया कंगना का समर्थन, लिखा- बलात्कारियों को सरेआम फांसी देकर उदाहरण पेश किया जाए

Simi Garewal supports of Kangana Ranaut's comments that rapists should be publicly hanged
X
Simi Garewal supports of Kangana Ranaut's comments that rapists should be publicly hanged

Dainik Bhaskar

Jan 24, 2020, 11:53 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. दिग्गज अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने कंगना रनोट के उस बयान का समर्थन किया है, जिसमें उन्होंने बलात्कारियों को सरेआम फांसी की मांग की थी। सिमी ने शुक्रवार सुबह अपने एक ट्वीट में लिखा, "मेरे पहले ट्वीट के मुताबिक, मैं कंगना और रंगोली का समर्थन करती हूं कि बलात्कार के दोषियों को जनता के बीच फांसी देनी चाहिए। उदाहरण पेश किया जाए। इससे क़ानून का डर पैदा होगा।" गौरतलब है कि 30 नवंबर 2019 को भी सिमी ने अपने एक ट्वीट में बलात्कारियों के लिए जनता के बीच सजा देने की मांग की थी। 

वकील पर कंगना के बयान से सहमत नहीं सिमी

सिमी कंगना के दूसरे बयान से इत्तेफाक नहीं रखतीं, जिसमें उन्होंने सीनियर लॉयर इंदिरा जयसिंह को बलात्कारियों के साथ जेल में रखने की बात कही थी। उन्होंने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा है, "इंदिरा जयसिंह बहुत अच्छी महिला और समझदार लॉयर हैं। वे ताउम्र महिलाओं के अधिकारों और न्याय के लिए लड़ती रहीं। मैं कभी उनसे नहीं मिली। लेकिन उनके क्रूसेड को फॉलो किया है। उनका सम्मान करती हूं।"

इंदिरा को लेकर यह था कंगना का बयान

इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां से अपील की थी कि उन्हें अपनी बेटी के गुनाहगारों को माफ कर देना चाहिए। क्योंकि वे मौत की सजा के खिलाफ हैं। बुधवार को फिल्म 'पंगा' की प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहीं कंगना से जब इस पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो वे भड़क गई थीं। उन्होंने कहा था, 

उस लेडी (इंदिरा जयसिंह) को उन लड़कों के साथ चार दिन जेल में रखो। उसको रखना चाहिए, उसे जरूरत है। कैसी औरतें होती हैं, जिन्हें ऐसे लोगों पर दया आती है। ऐसी ही औरतों की कोख से निकलते हैं वहशी दरिंदे। ये भी किसी की कोख से निकले हैं। उन्हीं की कोख ऐसी होती है जिन्हें प्यार आता है इन पर, सहानुभूति होती है ऐसे वहशियों और खूनियों से।

निर्भया के दरिंदों पर कंगना ने यह कहा था

कंगना ने निर्भया रेप केस के अपराधियों की फांसी पर भी अपनी राय बेबाकी से रखी। कंगना बोलीं-

जो रेप कर पा रहा है, इस तरह की हरकतें कर पा रहा है तो वो माइनर नहीं है। ऐसे लोगों को चौराहे पर मारना चाहिए, उनको वहां फांसी पर लटकाना चाहिए, ताकि लोगों को पता चले कि क्या होता है रेप करना और उसकी सजा क्या होती है। इतने सालों से वो मां और बाप उस दर्द को सह रहे हैं। क्या उनकी हालत हो रही है। हाई कोर्ट से सुप्रीम कोर्ट कहां-कहां जाएंगे ये लोग। मतलब कैसा समाज है ये। ऐसे लोगो को क्यों चुपचाप मार देना चाहिए? ऐसे मारने का क्या मतलब की आप समाज मे क्या उदाहरण दे सके। उन लोगो को चौराहे पर मारना चाहिए सब के सामने।

24 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म

कबड्‌डी प्लेयर के कम बैक पर बनी फिल्म 'पंगा' 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म का डायरेक्शन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है। कंगना के साथ फिल्म में रिचा चड्‌ढा नीना गुप्ता, यज्ञ भसीन और जस्सी गिल हैं। 
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना