सिंगर मीका सिंह की मैनेजर सौम्या खान का निधन, ड्रग ओवरडोज बताया जा रहा है मौत का कारण

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. सिंगर प्लेबैक सिंगर मीका सिंह की मैनेजर सौम्या खान की मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ड्रग ओवरडोज के चलते सौम्या की मौत हुई। मीका ने अपने इंस्टा हैंडल से शोक व्यक्त किया है। पीटीआई के मुताबिक यह घटना 2 फरवरी की है।


मीका ने लिखा, वाहेगुरु जी का खालसा वाहेगुरु जी की फतेह। बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमारी सौम्या हमें छोड़कर चली गईं हैं। वे अपने पीछे कई अच्छी यादें छोड़ गईं हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। उनके परिवार और पति के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।


पीटीआई के अनुसार, शव को परिवार को सौंप दिया गया है। वर्सोवा पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर राघवेंद्र ठाकुर ने बताया कि, यह घटना 2 फरवरी को हुई थी। हमें इसमें कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला और हमने एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट रजिस्टर की है। मिरर ऑनलाइन से बातचीत के दौरान इंस्पेक्टर पी भोसले ने बताया कि सौम्या डिप्रेशन में थीं और ड्रग ओवरडोज से उनकी मौत हुई है।

उन्होंने बताया कि, पार्टी के बाद सौम्या अगले दिन घर नहीं पहुंची थी। इसके बाद जब कुछ लोग ऊपर देखने गए तो वे बेहोश पड़ी थीं। हॉस्पिटल ले जाने पर डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

खबरें और भी हैं...