आपबीती / कैब से सफर करना सोनम को पड़ा भारी, ड्राइवर से परेशान होकर ट्विटर पर लिखा-'अंदर तक हिल गई हूं'

Sonam Kapoor Shaken After 'bad  Experience' With Uber Driver In London
X
Sonam Kapoor Shaken After 'bad  Experience' With Uber Driver In London

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2020, 03:24 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. सोनम कपूर इन दिनों लंदन की यात्रा पर हैं। यात्रा के दौरान उन्होंने उबर कैब का इस्तेमाल किया जिससे उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा। सोनम ने अपनी आपबीती ट्विटर पर जाहिर करते हुए लिखा, '' मैं उबर लंदन में सफर करने के बाद अंदर तक हिल गई हूं, कृपया सावधान रहें, पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करें क्योंकि यह सबसे सुरक्षित है।'

फैन्स ने जताई चिंता: सोनम का ट्वीट पढ़कर उनके फैन्स चिंतित हो उठे। एक फैन ने कमेंट करते हुए सोनम से पूछा, सोनम क्या हुआ? मैं लंदन में कैब्स का इस्तेमाल करती हूं इसलिए यह जानना जरुरी हैं! इस पर सोनम ने रिप्लाई करते हुए कहा, ड्राइवर का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था और वह बार-बार चिल्ला रहा था, मैं अंदर तक हिल गई हूं। 

उबर ने मांगी माफी: सोनम के ट्वीट पर उबर ने भी रिप्लाई करते हुए माफ़ी मांगी। उन्होंने लिखा, ''हमें यह सुनकर बेहद खेद है सोनम, क्या आप हमें ईमेल एड्रेस और मोबाइल नंबर बताएंगी ताकि हम इस मामले को हल कर सकें?'' इसपर सोनम ने लिखा, ''मैंने आपके एप पर शिकायत करने की कोशिश की लेकिन असफल रही,आप लोगों को अपना सिस्टम अपग्रेड करने की जरूरत है, जो नुकसान होना था हो चुका, अब आप कुछ नहीं कर सकते।'' उबर के ग्लोबल हेल्पलाइन अकाउंट ने भी सोनम को रिप्लाई करते हुए कुछ लिंक्स शेयर किए जहां से ग्राहक सीधे शिकायत कर सकते हैं लेकिन सोनम ने इस पर कोई रिप्लाई नहीं किया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना