पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शाहीन बाग की महिलाओं से स्वरा भास्कर की अपील, ‘घर लौट जाओ, सड़कें खाली कर दो, लड़ाई बाद में जारी रहेगी’

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. कई महीनों से दिल्ली समेत कई शहरों में सीएए और एनआरसी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन चल रहा है। दिल्ली में महिलाएं प्रोटेस्ट करने के लिए सड़को पर जमा हैं। इन लोगों के सपोर्ट में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी खूब आवाज उठाई थी जिससे वो काफी सुर्खियों में आ गई थीं। मगर अब जब कोरोनावायरस के मामले हर दिन बढ़ते जा रहे हैं तो ऐसे में स्वरा ने उन महिलाओं से प्रोटेस्ट रोकने की अपील की है।
हाल ही में स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इसमें स्वरा ने शाहीन बाग समेत उन तमाम जगह के लोगों से अपील की है जो प्रोटेस्ट में बैठे हैं। इसके साथ स्वरा ने लिखा, 'कोविड 19 पूरे देश में तेजी से बढ़ रहा है। देश के नागरिक होने के नाते ये हमारा फर्ज है कि हम सेल्फ आईसोलेट हो जाएं और सोशल डिस्टेंस बनाकर रखें। मेरी उन दादियों और महिलाओं से अपील है कि वो प्रोटेस्ट से उठ जाएं। सेल्फ आइसोलेट रहें। सड़कें खाली कर दें। जय हिंद'।

 प्रोटेस्ट के शुरुआती दौर में स्वरा ने इसका खूब सपोर्ट किया था। कई बार अपने विवादित बयान के कारण ट्रोल भी की जा चुकी हैं। अब क्योंकि प्रोटेस्ट में भीड़ के कारण कोरोनावायर का खतरा ना हो इसलिए स्वरा ने प्रोटेस्ट रोकने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें