अपकमिंग / ताहिरा कश्यप को मिली सासु मां पूनम से प्रेरणा, पिन्नी में नीना गुप्ता के किरदार में दिखेगी उनकी झलक

Tahira Kashyap got inspiration from Mother in Law Poonam Kurana For making Pinni
X
Tahira Kashyap got inspiration from Mother in Law Poonam Kurana For making Pinni

दैनिक भास्कर

Feb 15, 2020, 10:30 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. ताहिरा कश्यप ने एक बार फिर से  अपनी अपकमिंग शॉर्ट फिल्म 'पिन्नी' के लिए डायरेक्टर और राइटर बन गई हैं। यह एन्थोलॉजी 'ज़िंदगी इन शॉर्ट' का हिस्सा है, इसका निर्माण गुनीत मोंगा के प्रोडक्शन हाउस सिख्या एंटरटेनमेंट ने किया है। ताहिरा कश्यप की आगामी शॉर्ट फिल्म में अनुभवी एक्ट्रेस नीना गुप्ता मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

ताहिरा कश्यप ने अपनी शॉर्ट फिल्म 'पिन्नी' के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि वह उनकी सास पूनम खुराना की दिनचर्या से प्रेरित कहानी है। उनके आगामी निर्देशन की कहानी एक भारतीय गृहिणी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कि सबसे ज़्यादा अच्छी पिन्नी (इंडियन स्वीट डिश) बनाती है। शिशिर शर्मा फिल्म में उनके पति का किरदार निभाएंगे। सबसे मजेदार बात यह है कि नीना गुप्ता द्वारा निभाया जाने वाला यह किरदार ताहिरा कश्यप की सास की तरह ही फिल्म में सबसे अच्छी पिन्नी बनाते हुए नजर आएगा।  

ताहिरा ने बताया कि फिल्म का किरदार उनकी सास से मिलता जुलता है, "मेरी सासु मां पूरे परिवार को एक साथ जोड़कर रखती हैं। वो बहुत अच्छी फैट फ्री पिन्नी बनाती हैं। इस फिल्म के लिए मैंने उनसे प्रेरणा ली है, हालांकि कुछ फिक्शन भी जोड़ा गया है। इस किरदार में जो मिठास है वह मेरी सास से आई है।"

ताहिरा कश्यप के बतौर निर्देशक इस एन्थोलॉजी से जुड़ने पर निर्माता गुनीत मोंगा ने कहा- "ताहिरा ने जिस फिल्म को लिखा और निर्देशित किया वह भारतीय परिवारों के लिए बहुत ही भरोसेमंद है। वह पूरी सहानुभूति के साथ सबकुछ करती हैं और उनकी लिखावट का अंदाज कुछ अलग है।"

ये 7 कहानियां होंगी शामिल : ज़िन्दगी इन शॉर्ट एन्थोलॉजी का हिस्सा 'पिन्नी' फ्लिपकार्ट पर 6 और शॉर्ट फिल्म्स के साथ डिजिटल स्क्रीन पर रिलीज हो रही है। जिनमें नानो सो फोबिया, थप्पड़, स्लीपिंग पार्टनर, स्वाहा, सनी साइड ऊपर और छज्जू के दही भल्ले की कहानियां शामिल हैं। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना