पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद के बाद हटाया गया डायलॉग, कार्तिक बोले- हमें किसी की भावनाओं के ठेस नहीं पहुंचाना है

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फोटो क्रेडिट: पिनट्रेस्ट

बॉलीवुड डेस्क. फिल्म 'पति, पत्नी और वो' के मेरिटल रेप डायलॉग पर बढ़ते विवाद के बीच एक्टर कार्तिक आर्यन ने प्रतिक्रिया दी है। ट्रेलर से डायलॉग को हटा लेने पर कार्तिक ने कहा कि हम किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यह निर्णय हमने लोगों की भावनाओं का सम्मान करते हुए लिया है। यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

क्या था मामला
फिल्म का ट्रेलर आउट होते ही इसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया था। हालांकि तारीफों के बीच कार्तिक के मेरिटल रेप को लेकर दिए डायलॉग पर बड़ा विवाद भी हुआ था। लोगों ने इसे हटाने की मांग भी की थी। विरोध करने वालों का कहना था कि इससे अपराध में इजाफा होगा। फिल्म में कार्तिक के अलावा भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं।


हालांकि फिल्म यूनिट ने मामले को गंभीरता से लेते हुए विवादित डायलॉग से चुनिंदा लाईनों को हटा दिया है। मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमने दर्शकों की भावनाओं का सम्मान करते हुए डायलॉग को सुधार दिया है। उन्होंने कहा कि हम इस बात की जिम्मेदारी लेते हैं क्योंकि हमारे काम से ऐसा कुछ हो जाएगा हमें इस बात का अंदाजा नहीं था। 


एक्टर ने बताया कि फिल्म के ट्रेलर में डायलॉग को हाईलाइट किया गया था, लेकिन किसी को भी नहीं पता था कि दर्शक इस तरह समझ सकते हैं। उन्होंने कहा कि यह फिल्म का टॉपिक भी नहीं है। हम किसी के इमोशन्स के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहते। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें