दुखद / मेकअप आर्टिस्ट सुभाष वगल के निधन से इंडस्ट्री में शोक, अनुष्का शर्मा बोलीं- वो उस्ताद थे

The industry mourned the death of makeup artist Subhash Vagal, Anushka Sharma said - he was a master
X
The industry mourned the death of makeup artist Subhash Vagal, Anushka Sharma said - he was a master

दैनिक भास्कर

Dec 07, 2019, 11:04 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. इंडस्ट्री के जानेमाने मेकअप आर्टिस्ट सुभाष वगल का कैंसर के चलते निधन हो गया है। सुभाष की मौत से दुखी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने इमोशनल नोट लिखकर इंडस्ट्री के 'सुब्बु' को याद किया। बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के लिए गो टू मेक अप मैन के तौर पर काम कर चुके आर्टिस्ट के फ्यूनरल में माधुरी दीक्षित, डब्बू रत्नानी, मनीष रत्नानी सहित कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं।

रेस्ट इन पीस सुब्बु: अनुष्का शर्मा
एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर आर्टिस्ट को याद किया। उन्होंने कहा कि वे बहुत ही नम्र और कमाल के थे और जैसा कि मैं उन्हें बुलाती थी कि वे उस्ताद थे। सुब्बु देश के सबसे सम्मानित मेकअप आर्टिस्ट में से एक थे। उन्होंने बताया कि सुब्बु ने हमेशा अपने हुनर से उन्हें सुंदर बनाया और वे अपने हर सुंदर काम के लिए हमेशा याद किए जाएंगे। एक शानदार बेटा, भाई और सुंदर आत्मा हमें छोड़कर चली गई, रेस्ट इन पीस सुब्बु।  

यकीन नहीं होता कि हम अब कभी डिसकस नहीं कर पाएंगे: कैटरीना कैफ
एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने कहा कि यकीन नहीं होता कि ऐसा हो गया है, यह बहुत बड़ा नुकसान है। एक्ट्रेस ने बताया कि सुभाष पहले मेकअप आर्टिस्ट थे जिनके साथ उन्होंने काम किया। कैट ने बताया कि सुभाष बेहद टैलेंटेड थे और वे आपके चेहरे को बदल कर ऐसी सुंदरता सामने लाते थे, जिसे आप देख नहीं सकते। उन्होंने कहा कि भरोसा नहीं होता कि हम अब कभी चर्चा नहीं कर पाएंगे। तुम बहुत जल्दी चले गए, रेस्ट इन पीस सुब्बु तुम बहुत याद आओगे।

गौरतलब है कि सुभाष वगल इंडस्ट्री के बड़े मेकअप आर्टिस्ट में से एक थे। उन्होंने लारा दत्ता, करण जौहर, सोनम कपूर, प्रीति जिंटा सहित, बिपाशा बसु जैसी कई नामी हस्तियों के लिए काम किया था। सुभाष के जाने पर करण ने कहा कि वे बहुत ही शानदार व्यक्ति थे, भगवान उनकी आत्मा को शांती दे। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना