अपडेट / आठ साल बाद रिलीज होगा 'गो गोवा गॉन' का सीक्वल, जहां खत्म हुआ था पहला पार्ट वहीं से शुरु होगी कहानी

'Go Goa Gone' sequel to be released after eight years, where the first part ended, the story will start from there
X
'Go Goa Gone' sequel to be released after eight years, where the first part ended, the story will start from there

दैनिक भास्कर

Jan 15, 2020, 12:20 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. साल 2013 में आई जॉम्बी फिल्म 'गो गोवा गॉन' का सीक्वल आठ साल बाद मार्च 2021 में रिलीज होने जा रहा है। इस बात की जानकारी मैडॉक फिल्म्स ने ट्विटर के जरिए दी। कंपनी ने लिखा कि जॉम कॉम फिल्म के सीक्वल के लिए तैयार हो जाएं।

आईएएनएस के अनुसार मैडॉक फिल्म्स के संस्थापक दिनेश विजान ने बताया कि '2013 से यह एक यात्रा की तरह है और हम वापस आ गए हैं इस क्रेजी राइड के साथ। गो गोवा गोन ने कई चीजों को परिभाषित किया और हम एक बार फिर ऐसा करने के लिए तैयार हैं। इस दौरान जितने भी चरित्र हमारे साथ रहे हम उन्हें वापस ला रहे हैं।' उन्होंने बताया कि वे फाइनल ड्राफ्ट तैयार कर रहे हैं और सितंबर 2020 से शुरुआत करेंगे।

वहीं, इरोस इंटरनेशनल मीडिया लिमिटेड के सुनील लुल्ला ने कहा कि 'गो गोवा गोन बेहद खास फिल्म है, जिसे याद किया जाता है। इस फिल्म ने कल्ट का दर्जा प्राप्त कर लिया है जो इसे एक महान फ्रेंचाइज बनाएगा।'

साल 2013 में आए 'गो गोवा गोन' के पहले पार्ट में सैफ अली खान, कुणाल खेमू, वीर दास, पूजा गुप्ता और आनंद तिवारी अहम भूमिका में थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का निर्माण करीब 19 करोड़ रुपए में हुआ था, जबकि बॉक्स ऑफिस 38 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था।

फिल्म की कहानी के अनुसार, तीन दोस्त गोवा की ट्रिप पर जाते है, लेकिन उस दौरान एक खास ड्रग की वजह से सभी जॉम्बीज के बीच फंस जाते हैं। इसके बाद ड्रग डीलर की भूमिका निभा रहे सैफ अली खान सभी को मुसीबत से बचाते हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना