रिएक्शन / शाबाश मिथू का पोस्टर देख बोलीं मिताली राज- हूबहू मेरे जैसी दिख रही हैं तापसी

To see Shabash Mithu poster Mithali Raj Said Tapsee looks exactly like me
X
To see Shabash Mithu poster Mithali Raj Said Tapsee looks exactly like me

दैनिक भास्कर

Feb 22, 2020, 07:45 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. तापसी पन्नू इन दिनों फिल्म 'शाबाश मिथु' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर पिछले तापसी ने अपने इंस्टा अकॉउंट पर रिलीज किया था। तापसी फिल्म में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज का किरदार को निभा रही हैं। 

मिताली राज ने जब इस पोस्टर को देखा तो कहा- हम काफी मिलते जुलते दिखते हैं। और ये अच्छी बात है की तापसी वैसी ही दिख रही हैं जैसी मैं दिखती हूं। पोस्टर में मेरा जो हैट है उसे वैसे ही दिखाया गया है। जब मैं खेलती हूं तो कुछ बाल बाहर निकले हुए होते हैं। काफी हद तक लुक सीमिलर रखा गया है।

मिताली अपनी व्यस्तता के बारे में कहती हैं कि अगर शूट की बात करें तो मैं इतना तो नहीं दे पाऊंगी। जुलाई अगस्त से वुमन वन डे इंटरनेशनल शुरू होने वाले हैं। लेकिन ये जरूर है की जहां मेरी स्किल्स की जरुरत होगी। वहां मैं साथ हूं। बस वो इस बात पर निर्भर करता है कि उस वक्त मेरे पास वक्त है या नहीं।

मिताली कहती हैं कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट लगभग पूरी हो गयी है। मेकर्स को रिसर्च करने में दो साल लगे हैं। काफी लोगों बातें कर के स्क्रिप्ट लिखी है। इसलिए उन्होंने अब ऑफिसियल अनाउंस किया है। और उस रोल के लिए एक्ट्रेस तापसी को लिया है और जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे। 

क्रिकेटर मिताली कहती हैं-  मैं बहुत खुश हूं। एक नजरिए से देखें तो ये एक मौका है महिला क्रिकेटर्स के स्ट्रगल की कहानी बताने का। जिसने नाइनटीज के दशक में क्रिकेट खेलना शुरू किया। कुछ ऐसा ही सफर मेरा भी रहा था। वुमन्स क्रिकेट का भी दौर स्ट्रगल और चुनौतियों से भरा रहा है और इस फ़िल्म के जरिए वह भी आपको देखने को मिलेगा। ये फिल्म आज के बच्चों और लड़कियों को देखना चाहिए। साथ ही उन लोगों को जिनकी बेटियां हैं, उन्हें भी जो जेंडर इक्वलिटी की बात करते हैं।

फिल्म शाबाश मिथू 5 फरवरी 2021 को रिलीज होगी, जिसे राहुल ढोलकिया डायरेक्ट कर रहे हैं। तापसी पन्नू ने पहले फिल्म सूरमा में हॉकी खिलाड़ी का किरदार निभाया है जहां उनके काम की खूब तारीफ हुई थी। इसके अलावा तापसी डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म 'सांड की आंख' में भूमि पेडनेकर संग नजर आईं थीं जिसमें वे शूटर दादी के रोल में थीं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना