कन्फर्म / 'लाल सिंह चड्‌ढा' का हिस्सा बने विजय सेतुपति, फिल्म में निभाएंगे आमिर के साउथ इंडियन दोस्त का रोल

Vijay Sethupathi confirmed To Share Screen With Aamir and Kareena in Laal Singh Chaddha
X
Vijay Sethupathi confirmed To Share Screen With Aamir and Kareena in Laal Singh Chaddha

दैनिक भास्कर

Nov 26, 2019, 04:27 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्‌ढा' में साउथ के स्टार विजय सेतुपति की एंट्री हुई है। विजय ने एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में इसे कन्फर्म कर दिया है। कुछ दिन पहले भी विजय ने इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) में आमिर के साथ काम करने की घोषणा की थी। 'लाल सिंह चड्‌ढा' की शूटिंग इन दिनों पंजाब में चल रही है। फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। 

विजय ने कहा - वह तमिल-तेलुगु के अलावा दूसरी इंडस्ट्री की फिल्मों में काम करने से डरते हैं। विजय का कहना है भाषा कोई बड़ी बाधा नहीं है वह सीखी जा सकती है लेकिन उस क्षेत्र की संस्कृति को समझना ज्यादा महत्वपूर्ण है। क्योंकि सिर्फ कल्चर के जरिए ही हम दर्शकों से जुड़ सकते हैं। विजय के अलावा फिल्म में 'थ्री इडियट्स' में करीना-आमिर के साथ नजर आईं मोना सिंह भी होंगी। 

फॉरेस्ट गंप' की हिंदी रीमेक : 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म में मुख्य पात्र फॉरेस्ट का दिमाग कम काम करता है। फिर भी वह सफलता प्राप्त करता है और एक ऐतिहासिक पुरुष बन जाता है। लेकिन उसका सच्चा प्यार उसे छोड़ जाता है। फिल्म ने ऑस्कर के एक दर्जन नॉमिनेशन पाए थे और छह ऑस्कर अवॉर्ड्स जीते थे। टॉम हैंक्स को इसके लिए लगातार दूसरा बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड मिला था। फिल्म लेखक विन्सटन ग्रूम के 1986 में आए नॉवेल पर बेस्ड थी। हिंदी रीमेक में आमिर टॉम हैंक्स वाला किरदार निभाएंगे। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना