न्यूज़

--Advertisement--

नवंबर में ‘मोगुल’ पर होगी मीटिंग, फिल्म में पैसे नहीं लगाएंगे आमिर खान,केवल कंटेंट मॉनिटर करेंगे

आमिर फिलहाल फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग पूरी कर चुके हैं।

Dainik Bhaskar

Sep 04, 2018, 12:07 PM IST
next meeting on mogul will happen in november now

बॉलीवुड डेस्क. पिछले साल टी-सीरीज ने एक बायोपिक प्रोड्यूस करने की अनाउंसमेंट की थी। यह बायोपिक टी-सीरीज के फाउंडर गुलशन कुमार पर बेस्ड है जिसका नाम ‘मोगुल’ है। जब फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी तब अक्षय कुमार इसमें एक्टिंग करने वालेथे पर बाद में उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी। इस बायोपिक से आमिर खान बताैर को-प्रोड्यूस जुड़े हुए हैं।

नवंबर में होगी मीटिंग: सुनने में आया है कि फिल्म को लेकर मेकर्स नवंबर में एक मीटिंग करेंगे। इस मीटिंग में फिल्म को लेकर कई मुख्य फैसले लिए जाएंगे। वैसे तो यह बैठक आमिर के छुट्टियों से लौटने के बाद हाल ही में होनी थी पर फिलहाल इसे टाल दिया गया है।

दरअसल, आमिर इन दिनों ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में इन्वॉल्व हैं और ‘मोगुल’ के डायरेक्टर सुभाष कपूर का भी रिसर्च वर्क बाकी है। इस बायोपिक की स्टोरी और स्क्रीनप्ले के ड्राफ्ट फाइनल होने में भी अभी कुछ वक्त लगेगा। लिहाजा आमिर और फिल्म के मेकर्स ने इस मीटिंग को नवंबर तक शिफ्ट कर दिया है।

सिर्फ कंटेंट मॉनिटर करेंगे आमिर: सूत्रों के मुताबिक आमिर इस फिल्म से सिर्फ बतौर क्रिएटिव प्रोड्यूसर जुड़े रहेंगे। वे इसकी मेकिंग में पैसे नहीं लगाएंगे बल्कि इसका कंटेंट मॉनिटर करेंगे। भले ही यह मीटिंग टल गई है पर फिल्म की रिलीज डेट को लेकर मेकर्स मन बना चुके हैं। वे इसे क्रिसमस 2019 पर ही रिलीज करना चाहते हैं। आमिर आमतौर पर क्रिसमस के आस पास ही अपनी फिल्म रिलीज करते हैं। इस साल भले ही आमिर ने ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए दीपावली का टाइम चुना है।

वजह यह भी है कि इस साल क्रिसमस पर शाहरुख स्टारर ‘जीरो’ रिलीज होगी। बहरहाल, अगले साल क्रिसमस पर सलमान की ‘किक 2’ और फिरोज नाडियाडवाला की ‘हेरा फेरी 3’ भी रिलीज हो रही है। लिहाजा ‘मोगुल’ को तब सोलो रिलीज नहीं मिलेगी। उसका बाकी दो फिल्मों से क्लैश तय है।

X
next meeting on mogul will happen in november now
Click to listen..