विज्ञापन

प्रियंका चोपड़ा से सगाई की खबरों के बीच बोले उनके ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस, 'मैं अपनी फैमिली चाहता हूं' / प्रियंका चोपड़ा से सगाई की खबरों के बीच बोले उनके ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस, 'मैं अपनी फैमिली चाहता हूं'

Dainikbhaskar.com

Aug 10, 2018, 12:32 PM IST

निक जोनस प्रियंका चोपड़ा से 11 साल छोटे हैं। उनकी उम्र 25 साल है।

Nick Jonas says Having a family of my own is the goal
  • comment

बॉलीवुड डेस्क. प्रियंका चोपड़ा से सगाई की खबरों के बीच अमेरिकन सिंगर निक जोनस ने कहा है कि वह बच्चे चाहते हैं। अपने नए परफ्यूम कलेक्शन की लॉन्चिंग पर न्यूयॉर्क पहुंचे निक ने कहा, 'अपना परिवार ही मेरा अगला लक्ष्य है। मैं इसके प्रति आश्वस्त हूं कि ये होगा। निक अपनी भतीजी वैलेंटीना और एलेना के बहुत करीब हैं जो उनके भाई केविन जोनस की बच्चियां हैं। उन्होंने कहा कि भतीजियों के साथ वक्त बिताते हुए उनकी अच्छी खासी ट्रेनिंग हो गई है और अब वह अपनी फैमिली चाहते हैं। हालांकि, निक ने ये भी कहा कि वह नहीं जानते कि ऐसा कब तक होगा लेकिन एक वक्त पर मेरी भतीजियों के पास उनके कजिन जरुर होंगे।

आ चुकीं सगाई की खबरें: खबरों के मुताबिक, निक ने प्रियंका से उनके 36वें जन्मदिन पर सगाई कर ली थी. इसी की वजह से प्रियंका ने सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'भारत' को छोड़ दिया था। दोनों इन दिनों क्वालिटी टाइम भी स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में प्रियंका को दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था जहां उन्होंने अपनी सगाई की अंगूठी भी छुपाई थी। कहा जा रहा है कि दोनों इसी साल सितंबर में शादी कर सकते हैं।

'क्वांटिको' के सेट पर हुई थी पहली मुलाकात: रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनस की पहली मुलाकात 'क्वांटिको' के सेट पर एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। इसके बाद दोनों पिछले साल 1 मई को न्यूयॉर्क में हुए 'मेट गाला' फंक्शन में साथ पहुंचे थे।

X
Nick Jonas says Having a family of my own is the goal
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन