निक जोनस ने टॉक शो में खोले कई राज, कहा - 6 महीने की चैटिंग और बनाया सेलेब्रिटी निकनेम प्रिक / निक जोनस ने टॉक शो में खोले कई राज, कहा - 6 महीने की चैटिंग और बनाया सेलेब्रिटी निकनेम प्रिक

DainikBhaskar.com

Sep 08, 2018, 03:45 PM IST

प्रियंका और निक ने हाल ही में राल्फ लॉरेन के 50 साल पूरे होने पर सेलिब्रेशन में हिस्सा लिया।

nick jonas reveled how he met wtih priyanka and what is their celebrity nickname

बॉलीवुड डेस्क. जिमी फॉलन के चैट शो द टुनाइट पर निक जोनस ने अपने और प्रियंका चोपड़ा की पहली बार बात करने से लेकर रोका सेरेमनी तक की बातें साझा कीं। इस दौरान निक ने बताया कि प्रियंका से कन्फेशन के पहले वे लगातार 6 महीनों तक चैटिंग करते रहे थे। शो के दौरान प्रियंका भी स्टूडियो ऑडियंस में मौजूद थीं।

बताया कैसे मिले थे प्रियंका से : शो के दौरान निक से एंकर ने पूछा कि वे प्रियंका से कब और कैसे मिले थे। इस के जवाब में निक ने कहा- हमारी मुलाकात एक फ्रैंड के जरिए हुई थी, जिसने टैक्स्ट के जरिए हमारी बात करवाई थी। इसके बाद लगातार 6 महीने तक हमारी बात होती रही। फिर मेट गाला भी हमने साथ ही अटैंड किया।

प्रियंका को पसंद है ये नाम : शो में जब जिमी ने सेलेब्रिटी निक नेम के बारे में निक से पूछा तो निक काफी शरमा गए। उन्होंने बताया कि प्रियंका काे प्रिक नाम पसंद है। जबकि उन्हें नहीं। हालांकि सोशल मीडिया पर इन दोनों को निकयंका हैश टैग से टैग किया जा रहा है।

18 अगस्त को हुई रोका सेरेमनी : प्रियंका और निक की रोका सेरेमनी 18 अगस्त को ही मुंबई में हुई। जहां निक और प्रियंका की फैमिली और फ्रैंड्स ही मौजूद थे। हालांकि पिछले कई दिन से प्रियंका मंगेतर निक के साथ मैक्सिको, लॉस एंजिल्स, वॉशिंगटन में छुटि्टयां मना रही हैं।

X
nick jonas reveled how he met wtih priyanka and what is their celebrity nickname
COMMENT