--Advertisement--

वजन बढ़ने के कारण 'निमकी मुखिया' की लीड एक्ट्रेस को हो रही दिक्कत, मेकर्स ने कहा - वेट कम करो

'निमकी मुखिया' का बैकड्रॉप बिहार के मधुबनी का है। कहानी निमकी की है, जो अपने इलाके की पहली महिला मुखिया बनती है।

Danik Bhaskar | Jun 22, 2018, 07:48 PM IST

मुंबई. टीवी शो 'निमकी मुखिया' की लीड एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग का बढ़ा हुआ वजन उनके और मेकर्स के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। सूत्रों की मानें तो शो के प्रोड्यूसर ने उन्हें वजन कम करने को कहा है। सूत्र कहते हैं, "शो की कहानी के मुताबिक, शादी के बाद निमकी को साड़ी पहननी है। लेकिन मेकर्स को सलवार-कमीज से ही काम चलाना पड़ रहा है, क्योंकि साड़ी में उनका पेट नजर आता है। इसके अलावा मेकर्स को भूमिका के लिए नए कपड़े भी बनवाने पड़ रहे हैं। क्योंकि पुराने कपड़े उन्हें अब फिट नहीं होते। फाइनली मेकर्स ने उन्हें वजन कम करने की सलाह दी है।" काफी मेहनत के बाद भी कम नहीं हो रहा वजन...

- भूमिका ने मेकर्स की सलाह पर अमल भी करना शुरू कर दिया है। लेकिन परेशानी की बात यह है कि काफी मेहनत करने के बावजूद वो अपना वजन घटा नहीं पा रही हैं। जिससे वे खुद भी बहुत परेशान हैं। हालांकि, जब DainikBhaskar.com ने भूमिका से इस बारे जानना चाहा तो उन्होंने हंसकर बात टाल दी। उन्होंने कहा, "आप सेट पर आकर देखिए, खुद कहेंगे कि भूमिका तुम्हें वजन घटाने की नहीं, बढ़ाने की जरूरत है। मैं फिट हूं और वजन कम करने का कोई इरादा नहीं है।"

कई एक्ट्रेसेस की परेशानी का सबब बन चुका बढ़ा हुआ वजन

- भूमिका पहली टीवी एक्ट्रेस नहीं, जिन्हें अपने बढ़ते वजन के कारण परेशानी झेलनी पड़ रही है। इससे पहले सीरियल 'मे आई कम इन मैडम' की एक्ट्रेस नेहा पेंडसे को भी मेकर्स ने वेट बढ़ने की वजह से शो से रिप्लेस करने का अल्टीमेटम दे दिया था। उस वक्त नेहा ने इस बात से इनकार किया था। लेकिन कुछ ही महीनों में उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला था, जहां उन्होंने करीब 10 किलो वजन घटाया था। उर्वशी ढोलकिया को भी एक शो के प्रोडूसर ने वजन कम करने की सलाह दी थी, जिसके वे काफी इमोशनल हो गई थीं। उन्होंने कहा था कि किसी को वजन कम करने की सलाह देने के साथ यह जानना भी जरूरी है कि अगर कोई इंसान किसी बीमारी से जूझ रहा है तो उसका वजन आसानी से कम नहीं होता। उर्वशी ने बाद में जिम जाने की बजाय ऑर्गेनिक तरीके से अपना वजन घटाया था।

Related Stories