• Home
  • Entertainment News
  • TV
  • Latest Masala
  • संजू की बायोपिक में होंगे 5 गाने,लेकिन नहीं होगा कोई रोमांटिक नंबर,No romantic dance songs in Sanju
--Advertisement--

संजू की बायोपिक में होंगे 5 गाने,लेकिन नहीं होगा कोई रोमांटिक नंबर

फिल्म के गाने कोरियोग्राफ करने वाले गणेश आचार्य ने खुलासा किया है कि उन्होंने फिल्म के लिए कोई भी रोमांटिक डांस शूट नहीं

Danik Bhaskar | May 01, 2018, 07:10 PM IST

राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म ‘संजू’ को लेकर अभी कई खुलासे होने बाकी हैं। सूत्रों के मुताबिक इस बायोपिक में कुल पांच गाने होंगे, जिनमें से 4 नए होंगे आैर एक संजय की 90 के दशक की फिल्म का पुराना गाना होंगे। इस गाने को अमान मलिक ने रीक्रिएट किया है। बताया जा रहा है कि फिल्म में गाने अच्छे हों यह सुनिश्चित करने के लिए निर्देशक राजकुमार हिरानी और अभिजात जोशी ने फिल्म के म्यूजिक को अच्छा-खासा वक्त दिया है, इसलिए सभी गानों को बनने में छह महीने लग गए।

दरअसल, दोनों चाहते थे कि गानों के जरिए संजय दत्त की जिंदगी नपे-तुले अंदाज में ही जाहिर हो। दोनों ने इसके लिए कई म्यूजिक कंपोजर्स की हेल्प भी ली। वरना अमूमन इनकी फिल्मों में शांतनु मोइत्रा और संजय वांड्रेकर का म्यूजिक रहता है। ...लेकिन इस फिल्म में इन दोनों के अलावा मराठी फिल्म ‘व्हेंटिलेटर’ की चर्चित जोड़ी रोहन-रोहन का भी म्यूजिक लिया गया है।

फिल्म में एक गाना रेट्रो स्टाइल में होगा। ठीक वैसा ही, जैसा ‘3 इडियट्स’ का ‘जुबी डूबी’ था। इस गाने को पहले सोनू निगम रिकॉर्ड करने वाले थे, लेकिन अब उनकी जगह अरिजीत सिंह को फाइनल किया गया है। वह इसलिए क्योंकि रणबीर कपूर के लिए अरिजीत सिंह की आवाज गानों को हिट करती रही है। फिल्म में एक सैड सॉन्ग भी है।

वहीं,फिल्म के गाने कोरियोग्राफ करने वाले गणेश आचार्य ने खुलासा किया है कि उन्होंने फिल्म के लिए कोई भी रोमांटिक डांस शूट नहीं किया है क्योंकि फिल्म में कोई भी रोमांटिक गाना नहीं है। गणेश ने आगे ये भी कहा कि अस्सी के दशक में जब संजय ने फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था तब मैंने भी बतौर ग्रुप डांसर अपना करियर शुरू किया था। मैं उन्हें 30 सालों से जानता हूं इसलिए उनपर बनने वाली फिल्म में काम करना बड़ी बात है। इस फिल्म में मैंने दिल से काम किया है।