लोनावला नहीं, इस बार गोवा में बिग बॉस की लॉन्चिंग करेंगे सलमान खान,16 सितंबर से शुरू होगा शो / लोनावला नहीं, इस बार गोवा में बिग बॉस की लॉन्चिंग करेंगे सलमान खान,16 सितंबर से शुरू होगा शो

Dainikbhaskar.com

Aug 30, 2018, 05:59 PM IST

सलमान के साथ होस्ट के तौर पर कैटरीना के नाम की चर्चा है।

Salman Khan to launch Bigg Boss 12 in Goa this year

टेलीविजन डेस्क. विवादों में रहने वाले टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस का 12वां सीजन 16 सितंबर से शुरू होगा। इसी बीच खबर है कि शो का लॉन्चिंग इवेंट इस बार लोनावला में नहीं बल्कि गोवा में होगा।इस बार लॉन्चिंग की लोकेशन क्यों चेंज की गई है, ये तो मालूम नहीं चल सका है लेकिन सूत्रों के मुताबिक ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि मेकर्स कुछ नया करना चाहते थे।लॉन्चिंग के लिए मीडिया को इनविटेशन भी भेजे जा चुके हैं जिसमें सलमान का कार्टून बीच किनारे दिखाया गया है।

इस बार देखने को मिलेंगी जोड़ियां: पिछले दो सीजन में सेलिब्रिटीज के साथ ही आम लोगों को भी मौका दिया गया था। लेकिन इस बार सिर्फ चर्चित और विवादित जोड़ियों को मौका मिलेगा। इनमें मां-बेटा, पिता-बेटी, भाई-बहन, लेस्बियन और गे कपल की जोड़ी देखने को मिलेगी। इस बार शो में पोर्नस्टार डैनी डी से लेकर ‘मिस इंडिया बिकनी' निकिता गोखले तक एंट्री कर सकते हैं। अभी तक सेलिब्रिटीज की लिस्ट फाइनल नहीं हुई है।

X
Salman Khan to launch Bigg Boss 12 in Goa this year
COMMENT