--Advertisement--

काला ही नहीं रजनीकांत के इन लुक्स के भी दीवाने हैं फैन्स, 7 फोटोज में देखें यूनीक लुक

रजनीकांत के स्टाइल और डायलॉग डिलीवरी के अलावा फैन्स उनकी फिल्मों में स्पेशल लुक्स को भी बेहद पसंद करते हैं।

Dainik Bhaskar

Jun 07, 2018, 02:37 PM IST
काला के लिए रजनीकांत ने 65 करोड़ फीस चार्ज की है। काला के लिए रजनीकांत ने 65 करोड़ फीस चार्ज की है।

बॉलीवुड डेस्क। रजनीकांत की काला रिलीज हो चुकी है। रजनीकांत के लिए फैन्स की दीवानगी हर कहीं देखी जा रही है। रजनीकांत के जिस स्टाइल पर लोग फिदा होते हैं, उसमें उनके लुक का भी अहम रोल होता है। शुरुआती फिल्मों में भले ही रजनीकांत ऑटो ड्राइवर की वर्दी में नजर आते रहे, लेकिन पिछले कुछ सालों में रजनीकांत के लुक्स पर भी एक्स्ट्रा एफर्ट्स लगाए जा रहे हैं, जिसका नतीजा हैं ये 7 फिल्में जिनमें रजनीकांत के लुक्स चर्चा का विषय रहे।

काला का लुक डॉन वाला
- काला में रजनीकांत धारावी के डॉन की भूमिका में हैं, जो वहां रहने वाले तमिलियन्स की जमीन को नाना पाटेकर से बचाते हैं।
- फिल्म में रजनीकांत ब्लैक कुर्ता और तमिल ट्रेडमार्क लुंगी पहने हुए हैं। हमेशा की तरह उनकी आंखों पर सन ग्लासेस भी हैं।


दो मेकअप मैन और 40 साल
मेकअप आर्टिस्ट आर सुंदरमूर्ति, जिन्होंने रजनीकांत की पहली फिल्म 1975 में आयी 'अपूर्वा रागनगाल' से 2005 में आयी चंद्रमुखी तक उनका मेकअप किया। इसके बाद भानु भाष्यम पिछले 10-12 सालों से लगातार उनके मेकअप मैन के रूप में जुड़े हुए हैं। और फिल्म की कहानी की डिमांड पर रजनीकांत को उनकी असली उम्र से 20 साल छोटा दिखाने का कमाल करते आ रहे हैं।

स्टाइल जो रजनीकांत ही कर सकते हैं
- हिन्दी फिल्म गिरफ्तार में रजनीकांत ने हवा में सिगरेट उछाली और उसे पिस्टल से शूट करके जलाया था।
- रजनीकांत अपनी हर फिल्म में सनग्लासेस जरूर पहनते हैं, चाहे वह फिल्म में किसी प्रिन्स के रोल में हों या फिर गरीब इंसान के।
- रजनीकांत के लिए स्पेशल डायलॉग लिखे जाते हैं, कुछ इसी तरह का ट्रेंड सलमान खान ने अपनी फिल्म दबंग में वन लाइनर्स के साथ किया था, जो काफी फेमस हुए।

साउथ ही नहींं वर्ल्ड वाइड स्टारडम
- रजनीकांत तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और हिन्दी में 170 से ज्यादा फिल्में कर चुके हैं। साउथ में रजनीकांत की हर फिल्म के रिलीज से पहले उनके पोस्टर्स को जुलूस की तरह निकाला जाता है।
- 'मुथू' जापान में रिलीज होने वाली पहली तमिल फिल्म थी। इसके बाद साल 2017 में रजनीकांत की 'चंद्रमुखी' तुर्की और जर्मन में रिलीज हुई थी। 'शिवाजी' इनकी पहली फिल्म है जो यूके और साउथ अफ्रीका में बॉक्स ऑफिस पर टॉप पर थी।

एक्स्ट्रा शॉट्स
- जून 2011 में सिंगापुर में रजनीकांत की नेफ्रोपैथी हुई थी। यह समस्या लगातार वजन घटने और शराब-सिगरेट छोड़ने की वजह से हुई थी।
- फिल्मों रजनीकांत भले ही विग पहने नजर आते हैं, लेकिन पब्लिक के बीच, अपने घर और दूसरे इवेंट्स में वे कभी विग पहनकर नहीं जाते हैं।
- रजनीकांत अपनी हर फिल्म के रिलीज होने के बाद चेन्नई से बाहर वक्त बिताना पसंद करते हैं। वे या तो ऋषिकेष जाते हैं या फिर बंगलुरु में अपने पुराने दोस्तों के साथ टाइम स्पैंड करते हैं।
- 1990 के बाद जब रजनीकांत की फिल्में फ्लॉप होने लगीं तो वह निराश हुए। 1998 में रजनीकांत ने स्वामी परमहंस योगानंद की किताब ‘ऑटोबायॉग्रफी ऑफ अ योगी’ पढ़ी और परमहंस को अपना गुरु मान क्रिया योग की दीक्षा ली।

एक्टर बनने का सपना पूरा करने में रजनीकांत के दोस्त राज बहादुर में बहुत मदद की। एक्टर बनने का सपना पूरा करने में रजनीकांत के दोस्त राज बहादुर में बहुत मदद की।

कबाली का गैंगस्टर 
- फिल्म कबाली की रिलीज वाले दिन थिएटर्स के बाहर टिकट खरीदने के लिए फैन्स रात 3 बजे से लाइन लगाकर खड़े हो गए थे। 
- कबाली फिल्म का सीक्वल भी बनेगा, जिसे रजनीकांत के दामाद और एक्टर धनुष बनाएंगे। वहीं इसमें एक रोल भी
करेंगे। 

फिल्मों में आने से पहले रजनीकांत ने अभिनय की शुरुआत कन्नड़ नाटकों से की थी। फिल्मों में आने से पहले रजनीकांत ने अभिनय की शुरुआत कन्नड़ नाटकों से की थी।

लिंगा में डबल रोल 
- रजनीकांत ने फिल्म में बाप-बेटे की दोहरी भूमिका निभायी थी। इस फिल्म में भी एक राजा और एक चोर के लुक में उन्हें पसद किया गया था। 
- फिल्म लिंगा से सोनाक्षी सिन्हा ने साउथ इंडियन फिल्मों में डेब्यू किया था। 

 

रजनीकांत की 'बिल्ला' बॉक्स ऑफिस पर बहुत सफल हुई थी, जो साल 1978 में आई अमिताभ बच्चन की हिट फिल्म 'डॉन' की रीमेक थी रजनीकांत की 'बिल्ला' बॉक्स ऑफिस पर बहुत सफल हुई थी, जो साल 1978 में आई अमिताभ बच्चन की हिट फिल्म 'डॉन' की रीमेक थी

रोबोट का वशी और चिट्‌टी 
- ऐश्वर्या राय के साथ रजनीकांत की यह फिल्म भी साइंस फिक्शन बेस्ड थी। इस फिल्म में रजनीकांत ने डॉ. वशीकरण और रोबोट चिट्‌टी का डबल रोल किया था।

रजनीकांत ने अपने फिल्मी करियर के महज 10 सालों में ही 100 फिल्में पूरी कर ली थी। रजनीकांत ने अपने फिल्मी करियर के महज 10 सालों में ही 100 फिल्में पूरी कर ली थी।

शिवाजी द बॉस 
- शिवाजी में रजनीकांत फिर से डबल रोल में नजर आए थे। पहले एक यूएसए रिटर्न एनआरआई और बाद में लुक चेंज करके फिर से एनआरआई के तौर पर काम किया । - इस फिल्म में पहली बार रजनीकांत क्लीन हेड शेव में नजर आए थे। 

 

मुथुरमम और रजनीकांत की जोड़ी ऑडियंस को खूब पसंद आई और इन्होंने तकरीबन 25 फिल्मों में काम किया। मुथुरमम और रजनीकांत की जोड़ी ऑडियंस को खूब पसंद आई और इन्होंने तकरीबन 25 फिल्मों में काम किया।

कोचडि्यान का एनिमेशन 
- रजनीकांत की फिल्मों से ही तमिल फिल्मों में एनिमेशन वर्क शुरू हुआ था। फिल्म कोचडियान इस कड़ी में राजा चायना रोजा के बाद रजनीकांत की दूसरी फिल्म थी। यह फिल्म 3डी में बनी थी। 
- 2014 में आयी कोचडियान फिल्म का मूवी गेम भी बना था। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण का एनिमेटेड कैरेक्टर भी था। 

साल 2021 में होने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में रजनीकांत भी मैदान में होंगे। साल 2021 में होने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में रजनीकांत भी मैदान में होंगे।

2.0 चिट्‌टी इज बैक 
- 2018 या 2019 में यह फिल्म रिलीज हो सकती है। रोबोट का सीक्वल 2.0 फिल्म के पोस्टर्स पहले ही फेमस हो चुके हैं। फिल्म में रजनीकांत डॉ. वशीकरण और चिट्‌टी के रोल में होंगे।
- फिल्म में अक्षय कुमार पहली बार नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। वहीं एमी जैकसन भी रोबोट के लुक में दिखायी देंगी। 

X
काला के लिए रजनीकांत ने 65 करोड़ फीस चार्ज की है।काला के लिए रजनीकांत ने 65 करोड़ फीस चार्ज की है।
एक्टर बनने का सपना पूरा करने में रजनीकांत के दोस्त राज बहादुर में बहुत मदद की।एक्टर बनने का सपना पूरा करने में रजनीकांत के दोस्त राज बहादुर में बहुत मदद की।
फिल्मों में आने से पहले रजनीकांत ने अभिनय की शुरुआत कन्नड़ नाटकों से की थी।फिल्मों में आने से पहले रजनीकांत ने अभिनय की शुरुआत कन्नड़ नाटकों से की थी।
रजनीकांत की 'बिल्ला' बॉक्स ऑफिस पर बहुत सफल हुई थी, जो साल 1978 में आई अमिताभ बच्चन की हिट फिल्म 'डॉन' की रीमेक थीरजनीकांत की 'बिल्ला' बॉक्स ऑफिस पर बहुत सफल हुई थी, जो साल 1978 में आई अमिताभ बच्चन की हिट फिल्म 'डॉन' की रीमेक थी
रजनीकांत ने अपने फिल्मी करियर के महज 10 सालों में ही 100 फिल्में पूरी कर ली थी।रजनीकांत ने अपने फिल्मी करियर के महज 10 सालों में ही 100 फिल्में पूरी कर ली थी।
मुथुरमम और रजनीकांत की जोड़ी ऑडियंस को खूब पसंद आई और इन्होंने तकरीबन 25 फिल्मों में काम किया।मुथुरमम और रजनीकांत की जोड़ी ऑडियंस को खूब पसंद आई और इन्होंने तकरीबन 25 फिल्मों में काम किया।
साल 2021 में होने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में रजनीकांत भी मैदान में होंगे।साल 2021 में होने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में रजनीकांत भी मैदान में होंगे।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..