बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग के समय टहरी के इस पहाड़ी रिसोर्ट में रुके थे शाहिद और श्रृद्धा कपूर / बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग के समय टहरी के इस पहाड़ी रिसोर्ट में रुके थे शाहिद और श्रृद्धा कपूर

bhaskar.com

Sep 07, 2018, 02:19 PM IST

बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग के समय शाहिद कपूर और श्रृद्धा कपूर ने उत्तराखंड के टहरी को अपना घर बनाया था।

during the Batti Gul Meter Chalu shoot Shahid and Shraddha stayed in Pahadi resort
ओंकार कुलकर्णी
'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग के समय शाहिद कपूर और श्रृद्धा कपूर ने उत्तराखंड के टहरी को अपना घर बनाया था। सूत्रों के अनुसार दोनों एक होटल में रुके थे जहां कोई लग्जरी नहीं थी।
फिल्म के प्रोडक्शन डिजायनर उदय प्रकाश सिंह ने बताया कि- ' टीम टहरी क्लब और रिसोर्ट में रुकी थी। हम टीसीआर में रुके थे जो कि बेहद खूबसूरत है। इसका लुक पहाड़ी है। इंटीरियर लड़की का बना है और बैठने के लिए शानदार सोफे हैं '।
शाहिद के रूम के बारे में बताते हुए वे कहते हैं कि, 'यह बहुत बड़ा था। हमने इसे सुंदर दिखाने के लिए इसमें पेंटिंग्स आदि का यूज किया था। वहां एक पेरशानी थी जिम इक्विपमेंट कम थे। यह छोटा कस्बा है इसलिए रिसोर्ट में सिलेक्टेड चीजें ही थी। इसलिए शाहिद जो फिटनेस और वर्क आउट के लिए डेडीकेटेट हैं और अपना ट्रेनर साथ रखते हैं, वे कुछ इक्विपमेंट लेकर आए। बाद में चेक आउट के समय ये इक्विपमेंट होटल मैनेजमेंट की रिक्वेस्ट पर उन्हें ही (होटल को) बेच दिए।

X
during the Batti Gul Meter Chalu shoot Shahid and Shraddha stayed in Pahadi resort
COMMENT