विज्ञापन

चार दिन पहले हुआ सिंगर का निधन, वायरल हो रहा उनका दो साल पुराना सॉन्ग / चार दिन पहले हुआ सिंगर का निधन, वायरल हो रहा उनका दो साल पुराना सॉन्ग

DainikBhaskar.com

Jun 13, 2018, 05:49 PM IST

शनिवार को सड़क हादसे में 34 साल के कुमाऊंनी लोक गायक पप्पू कार्की का निधन हुआ था।

Pappu Karki Video Song Viral
  • comment

- दिवंगत सिंगर पप्पू कार्की का 2 साल पुराना सॉन्ग हो रहा वायरल।

- शनिवार को सड़क हादसे में हुआ था 34 साल के कार्की का निधन।

-सोशल मीडिया पर लगाई जा रही पप्पू के परिवार की मदद की गुहार।

>

>नैनीताल. दिवंगत लोक गायक पप्पू कार्की का एक वीडियो सॉन्ग वायरल हो रहा है। 'हो लाली' बोल वाला यह कुमाऊंनी (उत्तराखंड) लोकगीत मई 2016 में यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया था। लेकिन शनिवार (9 जून) को सड़क हादसे ने पप्पू कार्की के निधन के बाद से उनका यह सॉन्ग उनके फैन्स द्वारा खूब देखा जा रहा है।इसे अब तक करीब 15 लाख लोग देख चुके हैं। शनिवार को हुआ पप्पू का निधन...

गौरतलब है कि शनिवार को पप्पू कार्की अपने चार साथियों के साथ एक प्रोग्राम पूरा कर गोनियोरो से हल्द्वानी लौट रहे थे। तभी मुड़कुड़िया के पास उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। कार पहाड़ी से फिसलते हुए सड़क पर आ गई थी। हादसे में पपू के दो साथियों कि भी मौके पर ही मौत हो गई थी।

संजय मिश्रा उठाएंगे पप्पू के बच्चों की पढ़ाई का खर्च

- रिपोर्ट्स के मुताबिक, पप्पू के निधन के बाद कई सेलेब्स उनके परिवार की मदद के लिए आगे आए हैं। इनमें बॉलीवुड एक्टर संजय मिश्रा का नाम भी शामिल है। बताया जा रहा है कि संजय मिश्रा ने पप्पू के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाने का फैसला लिया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर पपू के परिवार की मदद की गुहार लगाई जा रही है।

1998 में आया था पप्पू का पहला गीत

- रिपोर्ट्स में यह दावा भी किया जा रहा है कि 34 साल के पप्पू का पहला गीत 1998 में रिकॉर्ड किया गया था। वे संगीत की शिक्षा के प्रचार-प्रसार में भरोसा रखते थे और इस बात से परेशान चल रहे थे कि लोग पहाड़ों से पलायन कर रहे हैं। यह दर्द पप्पू के सॉन्ग्स में सुनने और देखने को भी मिलता है।

X
Pappu Karki Video Song Viral
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन