सेलेब लाइफ / लेखक पाउलो कोएलो ने नवाजुद्दीन को महान अभिनेता कहा, सेक्रेड गेम्स को बेस्ट वेब सीरीज बताया

Paulo Coelho appreciated Nawazuddin Siddiqui for his acting in Sacred Games 2
X
Paulo Coelho appreciated Nawazuddin Siddiqui for his acting in Sacred Games 2

दैनिक भास्कर

Sep 15, 2019, 05:10 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. मशहूर नॉवेल 'द अलकेमिस्ट' के लेखक ब्राजीलियन लिरिसिस्ट पाउलो कोएलो डीसूजा ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ग्रेट एक्टर बताया है। पाउलो ने ट्वीट करते हुए उनकी वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स-2 की तारीफ की है। और उसे नेट फ्लिक्स की बेस्ट सीरीज बताया है। मशहूर लेखक पाउलो से तारीफ पाकर नवाजुद्दीन ने भी उनका शुक्रिया अलग अंदाज में किया है। 

 

ये है पाउलो का ट्वीट : ब्राजीलियन मूल के पाउलो ने अपने ट्विटर पर लिखा है- 

नवाज ने भी ट्वीट कर कहा शुक्रिया : नवाजुद्दीन ने पाउलो कोएलो के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा है- "सर, मैंने आपकी किताबें पढ़ी हैं। द अल्केमिस्ट और आपके उपन्यास पर आधारित फिल्म 'वेरोनिका डाई टू डिसाइड' भी देखी है। मैं हमेशा से आपके लेखन का प्रशंसक रहा हूं और आपके जैसे किसी व्यक्ति द्वारा मुझे देखा जाना और मेरा उल्लेख करना  मेरे लिए बहुत बड़ा सम्मान है। इस भावना को बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।"

नाॅवेल पर बेस्ड है वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स : नवाजुद्दीन का वेब शो विक्रम चंद्रा के 2006 में प्रकाशित हुए उपन्यास सेक्रेड गेम्स पर ही आधारित है। इसके मनोरंजक कथानक और कलाकारों की दमदार एक्टिंग ने हर किसी का ध्यान खींचा है। शो के दूसरे सीजन की 15 अगस्त से स्ट्रीमिंग हो रही है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना