--Advertisement--

साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण की Ex-वाइफ रेणु देसाई ने की सगाई तो फैन्स ने कहा बुरा-भला, फिर एक्टर ने खुद आगे आकर रेणु को किया सपोर्ट

पवन कल्याण चिरंजीवी के भाई हैं और उन्होंने 3 शादियां की हैं

Danik Bhaskar | Jun 27, 2018, 06:15 AM IST
पवन कल्याण की एक्स वाइफ रेणु देसाई ने सगाई की यही फोटो शेयर की है, जिसमें उनके मंगेतर का चेहरा नहीं दिख रहा। इनसेट - पवन कल्याण के साथ रेणु देसाई। पवन कल्याण की एक्स वाइफ रेणु देसाई ने सगाई की यही फोटो शेयर की है, जिसमें उनके मंगेतर का चेहरा नहीं दिख रहा। इनसेट - पवन कल्याण के साथ रेणु देसाई।

मुंबई/हैदराबाद। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार पवन कल्याण की एक्स वाइफ रेणु देसाई ने हाल ही में सगाई की, जिसकी फोटो उन्होंने ट्विटर पर शेयर की। फोटो शेयर करने के बाद से ही पवन कल्याण के फैन्स ने रेणु को बुरा-भला कहना शुरू कर दिया। पवन के एक फैन ने लिखा- प्लीज दूसरी शादी ना करो, क्योंकि सिंगल लड़कियां भी अच्छी जिंदगी जी रही हैं। इससे तंग आकर रेणु ने अपने ट्वीट पर आ रहे ऊटपंटाग कमेंट्स भी डिलीट करने शुरू कर दिए। रेणु को परेशान देख पवन कल्याण सपोर्ट में आए...

रेणु को परेशान देखकर आखिरकार उनके एक्स हसबैंड पवन कल्याण ने मैसेज किया। सगाई के लिए रेणु को शुभकामनाएं देते हुए पवन ने लिखा- जिंदगी की नई शुरुआत के लिए मेरी ओर से तुम्हें ढेर सारी बधाई। दुआ करता हूं तुम्हें अच्छी हेल्थ, शांति और समृद्धि मिले। बता दें कि रेणु ने जिस शख्स से सगाई की है, उसके नाम का खुलासा अब तक नहीं हुआ है। वहीं रेणु ने जो फोटो शेयर की है, उसमें उनके मंगेतर का चेहरा भी नहीं दिख रहा है।

पवन कल्याण ने की हैं तीन शादियां...

पवन कल्याण ने तीन शादियां की हैं। उनकी पहली शादी 1997 में नंदिनी से हुई लेकिन 2007 में दोनों अलग हो गए। बाद में पवन ने 2009 में दूसरी शादी रेणु देसाई से की। हालांकि 3 साल बाद ही 2012 में दोनों का तलाक हो गया। इनके दो बच्चे, बेटा अकीरा और बेटी आद्या हैं। इसके बाद 2013 में पवन ने तीसरी शादी रशियन लड़की अन्ना लेझनेवा से की, जिनसे उन्हें एक बेटा मार्क शंकर पवनोविच और एक बेटी है।

कौन हैं पवन कल्याण...

तेलुगु फिल्मों के एक्टर पवन कल्याण फिल्म डायरेक्टर, सिंगर, कोरियोग्राफर, स्क्रीन राइटर और मार्शल आर्टिस्ट हैं। पवन चिरंजीवी के छोटे भाई हैं। उन्होंने Khushi (2001), Jalsa (2008), Gabbar Singh (2012), Attarintiki Daredi (2013) और Gopala Gopala (2015) जैसी फिल्मों में काम किया है। पवन मार्च 2014 में जन सेना पार्टी बना कर राजनीति में भी आ गए।

पवन कल्याण और उनकी पहली पत्नी नंदिनी। पवन कल्याण और उनकी पहली पत्नी नंदिनी।
दूसरी पत्नी रेणु देसाई के साथ पवन कल्याण। दूसरी पत्नी रेणु देसाई के साथ पवन कल्याण।
तीसरी पत्नी अन्ना लेझनेवा के साथ पवन कल्याण। तीसरी पत्नी अन्ना लेझनेवा के साथ पवन कल्याण।