Telugu

--Advertisement--

श्री रेड्डी ने दी चिरंजीवी के भाई को गाली, भड़के पवन कल्याण ने दिया करारा जवाब

साउथ फिल्म एक्ट्रेस श्री रेड्डी और सुपरस्टार पवन कल्याण के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है।

Danik Bhaskar

Apr 20, 2018, 01:17 PM IST

मुंबई/हैदराबाद। साउथ फिल्म एक्ट्रेस श्री रेड्डी और सुपरस्टार पवन कल्याण के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। पवन कल्याण ने हाल ही में श्री रेड्डी को कास्टिंग काउच के मामले में चैनल्स के बजाय कोर्ट जाने की सलाह दी थी। इस पर भड़कते हुए श्री रेड्डी ने उन्हें मां की गाली दी थी। इस मामले में अब पवन कल्याण ने मीडिया और सरकार पर नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट किया- अगर मैं अपनी मां के सम्मान को डिफेंड नहीं कर सकता तो मेरे लिए मर जाना बेहतर है। जानें और क्या बोले पवन कल्याण...


- पवन कल्याण ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए लिखा- एक्टर और पॉलिटिशियन बनने से पहले मैं एक मां का बेटा हूं। अगर मैं अपनी मां के सम्मान को सुरक्षित नहीं रख सकता तो फिर मेरे लिए मर जाना बेहतर है। इतना ही नहीं पवन कल्याण ने तेलुगु मीडिया पर भी सवाल उठाते हुए नाराजगी जताई।
- उन्होंने आगे लिखा- तेलुगु मीडिया ने गाली जैसे शब्दों को हटाने की जहमत भी नहीं उठाई और उसे बार-बार टेलीकास्ट करती रही। श्री रेड्डी ने उनके खिलाफ भद्दे इशारे करते हुए चप्पल से मारने की बात कही। इसे भी मीडिया ने दिखाने में कोई शर्म महसूस नहीं की।
- पवन कल्याण ने सवाल करते हुए पूछा- क्या किसी मिनिस्टर के साथ इस तरह का बुरा व्यवहार किया जाए तो भी मीडिया इसी तरह कवरेज करेगा?


आगे की स्लाइड्स पर, जानें श्री रेड्डी को लेकर क्या बोले थे पवन कल्याण...

श्री रेड्डी और पवन कल्याण। श्री रेड्डी और पवन कल्याण।
श्री रेड्डी। भाई चिरंजीवी के साथ पवन कल्याण। श्री रेड्डी। भाई चिरंजीवी के साथ पवन कल्याण।

जानें क्या बोले थे पवन कल्याण...
 

 

श्री रेड्डी श्री रेड्डी

पवन पर भड़कीं श्री रेड्डी ने दी थी गाली...

- श्री ने कहा- मैं पवन कल्याण की बात से काफी आहत हूं। मैं उन्हें बता दूं कि मैं लोगों का अटेंशन या पॉपुलैरिटी पाने की कोशिश नहीं कर रही हूं। मैं ऑलरेडी पुलिस कम्प्लेंट कर चुकी हूं लेकिन अब तक कोई एक्शन नहीं लिया गया। रेड्डी ने आगे कहा- आप दूसरी महिलाओं की सुरक्षा की तो बात करते हैं लेकिन मेरे मामले में नहीं बोलते। मैं आपको समझ नहीं पा रही हूं। इसके बाद रेड्डी ने पवन कल्याण को कुछ अपशब्द कहते हुए गंदे इशारे किए और गाली भी दी।

श्री रेड्डी श्री रेड्डी

रेड्डी ने लगाए ये आरोप...

- श्री रेड्‌डी ने कास्टिंग काउच को लेकर बीच सड़क पर टॉपलेस होकर विरोध किया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि कई प्रोड्यूसर और डायरेक्टरों ने उनका यौन उत्पीड़न किया। तीन फिल्मों में काम करने के बाद भी उन्हें मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (एमएए) की मेंबरशिप नहीं दी गई।

श्री रेड्डी श्री रेड्डी

कई लोगों को भेजी न्यूड फोटो और वीडियो...

- रेड्डी के मुताबिक उन्होंने डिमांड के मुताबिक अपनी न्यूड फोटो और वीडियो भी कई लोगों को भेजी थी। बाद में पुलिस ने एक्ट्रेस को सड़क से हटाया और कपड़े पहनाए थे।

श्री रेड्डी श्री रेड्डी

राणा दग्गुबती के भाई पर भी लगा चुकीं आरोप...
 

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में श्री ने कहा- एक पॉपुलर प्रोड्यूसर के बेटे ने मुझ पर स्टूडियो में ही जबरदस्ती सेक्स के लिए प्रेशर बनाया था। बाद में श्री ने कुछ फोटोज लीक करते हुए उस प्रोड्यूसर का नाम सुरेश बाबू बताया है। इन्हीं के बेटे अभिराम दग्गुबती पर श्री ने स्टूडियो में सेक्स करने का आरोप लगाया है। अभिराम राणा दग्गुबती के छोटे भाई हैं।

श्री रेड्डी श्री रेड्डी

श्री रेड्डी से खाली करवाया जा रहा घर...
 

- श्री के मुताबिक, मेरे मकान मालिक एक आईएएस ऑफिसर हैं। मुझसे घर खाली करवाया जा रहा है। वो कितने नैरो माइंडेड (संकीर्ण सोच) हैं। आप सोच भी नहीं सकते कि उन्होंने मुझसे किस ढंग से बात की। बड़े लोगों का खेल अब शुरू हो चुका है। बता दें कि रेड्‌डी ने शनिवार को बंजारा हिल्स स्थित फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स के आफिस के सामने विरोध प्रदर्शन के दौरान अपने कपड़े उतार दिए थे।

Click to listen..