थम नहीं रहीं 'पीएम नरेंद्र मोदी' की मुश्किलें, अब यू-ट्यूब से गायब हुआ फिल्म का ट्रेलर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग को फिल्म देखने को कहा, इस तारीख को रखना होगा पक्ष

Gagan Gurjar

Apr 16, 2019, 07:34 PM IST
PM Narendra Modi Biopic Trailer Missing From YouTube

मुंबई. विवेक ओबेरॉय स्टारर बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। एक ओर जहां फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई तो वहीं, अब इसका ट्रेलर भी यू-ट्यूब से गायब हो गया है। जब गूगल पर ट्रेलर सर्च करने की कोशिश की गई तो ब्लैक स्क्रीन पर एक मैसेज आया, जिसमें लिखा था, "यह वीडियो उपलब्ध नहीं है।" कयास लगाए जा रहे हैं कि मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर यू-ट्यूब से हटा दिया है। क्या चुनाव आयोग के आदेश की वजह से हटाना पड़ा ट्रेलर...

- बीते दिनों चुनाव आयोग ने फिल्म की रिलीज पर 23 मई तक के लिए रोक लगाई थी। संभव है कि इस फैसले में यह आदेश भी दिया गया हो कि कोई पोस्टर या ऐसी कोई सामग्री इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में न दिखाएं, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से कैंडिडेट का प्रचार कर रही हो। ट्रेलर की यू-ट्यूब पर मौजूदगी को आचार संहिता का उल्लंघन माना हो।
- बता दें कि फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन चुनाव आयोग ने इसे आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए इस पर रोक लगा दी। चुनाव आयोग के फैसले के विरोध में प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई , जिसके जवाब में कोर्ट ने आयोग को फिल्म देखने और 22 अप्रैल की सुनवाई में इसे लेकर अपना पक्ष रखने को कहा है।

X
PM Narendra Modi Biopic Trailer Missing From YouTube
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना