मुहिम / वरुण धवन ने स्टील की बोतल इस्तेमाल करने वाली फोटो शेयर की थी, मोदी ने सराहना की

PM Narendra Modi Is All Praises For Coolie No. 1 Team For Using Plastic Free Bottles
X
PM Narendra Modi Is All Praises For Coolie No. 1 Team For Using Plastic Free Bottles

  • प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा- देश को सिंगल यूज प्लास्टिक से मुक्ति दिलाने में फिल्मी दुनिया का योगदान देख बहुत खुश हूं
  • वरुण धवन ने एक सितंबर को पीएमओ को टैग कर लिखा था- पूरी टीम स्टील की बोतल इस्तेमाल कर रही
  • प्रधानमंत्री ने सिंगल यूज प्लास्टिक के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है

दैनिक भास्कर

Sep 12, 2019, 02:43 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्लास्टिक फ्री बोतल का इस्तेमाल करने के लिए 'कुली नं. 1' की टीम की सराहना की। गुरुवार को उन्होंने फिल्म के लीड एक्टर वरुण धवन की 12 दिन पुरानी पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा है, "कुली नंबर 1 की टीम की ओर से शानदार कदम। देश को सिंगल यूज प्लास्टिक से मुक्ति दिलाने में फिल्मी दुनिया का योगदान देख बहुत खुश हूं।"

 

 

वरुण ने लिखा- छोटे-छोटे बदलाव कर ऐसा कर सकते हैं

वरुण धवन ने एक सितंबर को ट्विटर पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें फिल्म की पूरी टीम हाथों में स्टील की बोतल रखे नजर आ रही थी। वरुण ने लिखा था, "प्लास्टिक मुक्त राष्ट्र और उसे लेकर हमारे प्रधानमंत्री का प्रयास समय की मांग है। हम छोटे-छोटे बदलाव कर ऐसा कर सकते हैं। 'कुली नं. 1' के सेट पर अब सिर्फ स्टील बोतल का इस्तेमाल होगा।"

 

प्रधानमंत्री के ट्वीट पर प्रोड्यूसर का रिप्लाई

पीएम मोदी के ट्वीट पर फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने रिप्लाई किया है। उन्होंने लिखा है, "शुक्रिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर। हम पर्यावरण बचाने के लिए आपके द्वारा शुरू की गई पहल का छोटा सा हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं।" वरुण धवन ने भी प्रधानमंत्री का शुक्रिया अदा किया है।

 

 

डेविड धवन के डायरेक्शन में बन रही 'कुली नं. 1 में वरुण धवन के साथ सारा अली खान, परेश रावल, जॉनी लीवर और राजपाल यादव अहम भूमिका में हैं। 1 मई 2020 को रिलीज होने जा रही यह फिल्म 1995 में इसी नाम से आई गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर मूवी की रीमेक है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना