बॉलीवुड गपशप

  • Home
  • Entertainment News
  • Gossip
  • सौतेले भाई को गोद में उठा पूजा बेदी की बेटी ने पूल में दिया पोज,वायरल हुईं Photos,pooja bedis daughter aalia in pool with step brother zaan
--Advertisement--

सौतेले भाई को गोद में उठा पूजा बेदी की बेटी ने पूल में दिया पोज,वायरल हुईं Photos

पूजा बेदी और फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला की बेटी आलिया का जन्म 1997 में हुआ था।

Danik Bhaskar

Apr 24, 2018, 10:16 AM IST

पूजा बेदी की बेटी आलिया की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वह इन दिनों बाली,इंडोनेशिया में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं जिसकी फोटोज उन्होंने इन्स्टाग्राम पर भी शेयर की हैं। फोटोज में आलिया का बोल्ड अंदाज सामने आ रहा है। एक फोटो में वह अपने सौतेले भाई जान के साथ बिकिनी में पोज करती दिख रही हैं। हो चुका है मां-पिता का तलाक...


पूजा बेदी और फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला की बेटी आलिया का जन्म 1997 में हुआ था। पूजा और फरहान का तलाक 2003 में हो चुका है। इसके बाद फरहान ने फरदीन खान की बहन लैला खान से 2010 में शादी कर ली। फरहान और लैला के बेटे जान का जन्म 2013 में हुआ।

ग्रैजुएट हैं आलिया...

-आलिया ने पिछले साल ही न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से ग्रैजुएशन कम्पलीट किया है।
-खबरों के मुताबिक, वे फैशन इंडस्ट्री में पहचान बना रही हैं और बड़े पर्दे पर एंट्री करने की तैयारी में हैं। फिलहाल वे न्यूयॉर्क में रहती हैं।
- बता दें कि आलिया 2011 में सोनी इंटरनेशनल चैनल के रियलिटी शो में हिस्सा ले चुकी हैं। इस शो में वे बतौर कंटेस्टेंट अपनी मां के साथ दिखाई दी थीं।
- आलिया को इंस्टाग्राम पर करीब 3 लाख लोग फॉलो करते हैं। दोस्तों के साथ पार्टीज और बिकिनी फोटोज भी अक्सर पोस्ट करती हैं।

रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी से हुआ था झगड़ा...
एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया और रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी के बीच नवंबर, 2014 में लोअर परेल के एक पब में झगड़ा हुआ था। इसके बाद पूजा बेदी ने पुलिस में एफआईआर भी की थी। दूसरी ओर साक्षी की मां मीनाक्षी सागर ने भी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। हालांकि बाद में पॉस्को एक्ट के तहत पूजा बेदी को इस मामले में गिरफ्तार भी किया गया था।


आगे की स्लाइड्स पर, आलिया के कुछ PHOTOS...

Click to listen..