--Advertisement--

अनुष्का शेट्टी नहीं, इस सुपरस्टार की भतीजी से शादी कर सकते हैं प्रभास

कुछ दिनों पहले प्रभास की को-स्टार रहीं अनुष्का शेट्टी के साथ उनकी शादी की खबरें काफी सुर्खियों में रही थीं।

Danik Bhaskar | Apr 08, 2018, 04:41 PM IST
प्रभास-अनुष्का और निहारिका। प्रभास-अनुष्का और निहारिका।

मुंबई। कुछ दिनों पहले प्रभास की को-स्टार रहीं अनुष्का शेट्टी के साथ उनकी शादी की खबरें काफी सुर्खियों में रही थीं। हालांकि बाद में दोनों ने इस खबर को अफवाह बताया था। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि प्रभास सुपरस्टार चिरंजीवी की भतीजी निहारिका से शादी कर सकते हैं। हालांकि खुद चिरंजीवी ने इस तरह की खबरों को सिरे से नकारते हुए बकवास बताया है। उन्होंने कहा कि इस तरह की खबरों पर रोक लगनी चाहिए। कौन हैं निहारिका...


- निहारिका एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर होने के साथ ही टीवी प्रेजेंटर भी हैं। उन्होंने 2016 में फिल्म 'ओका मनसु' से डेब्यू किया था। उनके पिता का नाम नागेन्द्र बाबू है, जो कि चिरंजीवी के भाई हैं। निहारिका ने नन्ना कोच्चि, ओरू नल्ला नाल पाथु सोलरेन जैसी वेब सीरिज को प्रोड्यूस किया है। उनके बैनर का नाम 'पिंक एलिफेंट पिक्चर्स' है।

'बाहुबली 2' की सक्सेस के बाद आई थीं प्रभास-अनुष्का की शादी की खबरें...

- 'बाहुबली 2' में प्रभास और अनुष्का की बेहतरीन केमेस्ट्री और उनके काम को काफी पसंद किया गया था। इसके बाद से ही दोनों के लिंकअप की खबरें आने लगी थीं। एक पॉपुलर वेब पोर्टल ने तो ये खबर भी दी थी कि अनुष्का दो साल पहले घर बसाने वाली थीं, लेकिन प्रभास के कहने पर उन्हें अपनी शादी रोकनी पड़ी थी।


आगे की स्लाइड्स पर, 'बाहुबली' की शूटिंग के दौरान प्रभास को आए 6 हजार लड़कियों के रिश्ते...

बाहुबली की शूटिंग के दौरान आए 6 हजार लड़कियों के रिश्ते...

जब प्रभास फिल्म 'बाहुबली' की शूटिंग कर रहे थे तो उस दौरान उनके पास करीब 6 हजार लड़कियों के शादी के प्रपोजल आए। हालांकि प्रभास ने पूरा ध्यान फिल्म पर फोकस करने के लिए ये सभी रिश्ते ठुकरा दिए थे।
प्रभास चाहते थे 'साहो' में अनुष्का उनके साथ काम करें...

प्रभास-अनुष्का भले ही अपने अफेयर की बात कबूल ना करें, लेकिन फिल्म 'साहो' के लिए प्रभास ने अनुष्का शेट्टी के नाम की सिफारिश की थी। फिल्ममेकर भी इस एक्शन मूवी में अनुष्का को ही लेने में इंटरेस्टेड नजर आ रहे थे लेकिन अनुष्का के ओवरवेट होने के कारण उन्होंने बाद में श्रद्धा कपूर को साइन कर लिया।
'बिल्ला' में पहली बार साथ दिखे थे प्रभास-अनुष्का...

करीब 8 साल पहले 2009 में आई तेलुगु फिल्म 'बिल्ला' में प्रभास और अनुष्का साथ में दिखे थे। इसके बाद दोनों 2013 में आई फिल्म 'मिर्ची' में भी साथ नजर आए थे।
इन फिल्मों में काम कर चुके प्रभास...
 
'बाहुबली’ से हिंदी ऑडियंस के बीच पॉपुलर हुए प्रभास मशहूर एक्टर उप्पलापति वेंकटा कृष्णम राजू के भतीजे हैं।
- साल 2002 में फिल्म 'ईश्वर' से करियर शुरू करने वाले प्रभास ने छत्रपति (2005), बिल्ला (2009), एक निरंजन (2009), डार्लिंग (2010), रिबेल (2012) और मिर्ची (2013) जैसी फिल्मों में काम किया है।
- प्रभास बॉलीवुड फिल्म ‘एक्शन जैक्सन’ में कैमियो रोल भी कर चुके हैं।
अनुष्का ने कई हिट फिल्मों में किया काम...

कई तमिल और तेलुगु फिल्मों का हिस्सा बन चुकीं अनुष्का का असली नाम स्वीटी शेट्टी है। 7 नवंबर, 1981 को जन्मीं अनुष्का ने 2005 में रिलीज तेलुगु फिल्म 'सुपर' से डेब्यू किया था। 34 वर्षीय अनुष्का 'बाहुबली' के अलावा Vikramarkudu (2006), अरुंधति (2009), वेदम (2010), रुद्रमादेवी (2015) भागमती (2018) और सिंघम सीरीज जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।