अपकमिंग / साहो में प्रभास के साथ थिरकेंगे इंटरनेशनल डांसर्स लॉरेंट-लैरी निकोलस, वैभवी मर्चेन्ट करेंगी कोरियोग्राफ

X

Jan 19, 2019, 04:56 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. बाहुबली-2 के बाद दर्शकों को प्रभास की फिल्म साहो का बेसब्री से इंतजार है। अब इस फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है कि इस फिल्म में इंटरनेशनल डांसर्स और ट्विन्स लॉरेन्ट और लैरी निकोलस बौरगेविस भी नजर आएंगे। फिल्म में इनका एक डांस सीक्वेंस होगा। 

 

कार्निवाल थीम पर होगा डांस : Toi की खबर के अनुसार बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेन्ट इस डांस को कोरियोग्राफ करेंगी। वहीं प्रभास भी इस डांस में लैरी और लॉरेन्ट के साथ थिरकते नजर आएंगे। यह डांस कार्निवाल थीम पर होगा। पॉप सिंगर बेयोन्से के गाने भी इसमें सुनाई दे सकते हैं। 

साहो में दिखेगा जबरदस्त एक्शन भी

साहो का एक्शन सीक्वेंस जिसे हॉलीवुड एक्शन डायरेक्टर केनी बेट्स ने डायरेक्ट किया है। उसके लिए 60 दिन पहले तैयारी की गई। 400 से ज्याद क्रू मेम्बर्स ने इसमें मदद की। अबूधाबी में 30 दिन का शूटिंग शेड्यूल था। साहो का डायरेक्शन सुजीत ने किया है। 

पहले फिल्म के एक सीन का वीडियो रिलीज किया गया जा चुका है जो अबू धाबी में शूट हुआ था। बीच-बीच में फिल्म में दिखाए जाने वाले सीन के हिस्से हैं। आठ मिनट के इस एक्शन सिक्वेंस को शूट करने में 70 करोड़ रुपए खर्च किए गए। फिल्म को बनाने में 300 करोड़ रुपए खर्च हो रहे हैं।

एक्शन मूवी साहो में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, वेनेला किशोर, मुरली शर्मा, अरुण विजय, एवलिन शर्मा, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर, मंदिरा बेदी और टीनू आनंद भी नजर आएंगे। साहो तमिल, मलयालम, तेलुगु और हिन्दी में बन रही है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना