--Advertisement--

सिंघम के विलेन ने कहा- जबसे मोदी के खिलाफ बोला, बॉलीवुड में नहीं मिल रहा काम

पॉपुलर एक्टर प्रकाश राज ने आरोप लगाया है कि पीएम मोदी के खिलाफ बोलने की वजह से उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है।

Dainik Bhaskar

May 04, 2018, 06:21 PM IST
प्रकाश राज। प्रकाश राज।

मुंबई। साउथ फिल्मों के पॉपुलर एक्टर प्रकाश राज ने आरोप लगाया है कि पीएम मोदी के खिलाफ बोलने की वजह से उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है। एक इंटरव्यू में प्रकाश राज ने कहा- जबसे मैंने बीजेपी और मोदी के खिलाफ बोलना शुरू किया है, तब से मुझे बॉलीवुड में फिल्में नहीं मिल रही हैं। बता दें कि प्रकाश राज पिछले कुछ वक्त से लगातार मोदी सरकार की नीतियों और उनकी पार्टी का विरोध कर रहे हैं। जानें और क्या बोले प्रकाश राज...


- प्रकाश राज ने कहा- अक्टूबर, 2017 में मैंने मोदी सरकार के खिलाफ बोला था और तभी से बॉलीवुड में मुझे काम मिलना बंद हो गया। हालांकि साउथ में ऐसी दिक्कत नहीं है और वहां मुझे काम मिल रहा है। लेकिन बॉलीवुड की तरफ से मुझे फिल्मों के ऑफर करीब-करीब बंद ही हो गए हैं। हालांकि प्रकाश ने कहा कि मुझे इस बात की भी चिंता नहीं है, क्योंकि मेरे पास भरपूर पैसा है।
- बता दें कि प्रकाश राज उस वक्त सुर्खियों में आ गए थे, जब उन्होंने पिछले साल जर्नलिस्ट गौरी लंकेश की हत्या के बाद भी पीएम मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाया था। गौरी लंकेश की सितंबर, 2017 बेंगलुरू स्थित उनके घर के बाहर कुछ अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी थी। यह मामला पूरे देश में काफी चर्चित रहा था।


गड़े मुर्दे उखाड़ते हैं...
प्रकाश राज ने कहा- पीएम मोदी ने अपनी बड़ी-बड़ी बातों से देश को एक उम्मीद दी थी, लेकिन अब तक कुछ खास हुआ नहीं है। बीजेपी के लीडर गड़े मुर्दे उखाड़ते हैं कि नेहरु ने क्या किया, टीपू सुल्तान ने क्या किया? मैं अपनी दो पीढ़ी पुराने परदादा को नहीं पहचानता, तो फिर मुझे टीपू सुल्तान से क्या करना है।


बीजेपी के खिलाफ कैम्पेन चला रहे प्रकाश...
बता दें कि प्रकाश राज फिलहाल कर्नाटक असेंबली इलेक्शन में बीजेपी के खिलाफ कैम्पेन चला रहे हैं। वहां टीपू सुल्तान का मुद्दा भी काफी गरमाया है। वो आखिरी बार फिल्म 'गोलमाल अगेन' में दिखे थे। प्रकाश राज वॉन्टेड, सिंघम, दबंग 2 और हीरोपंती जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।


प्रकाश राज की दोस्त थीं गौरी लंकेश...
गौरी लंकेश, प्रकाश राज की अच्छी दोस्त थीं। उनकी मौत पर प्रकाश ने कहा था- गौरी की मौत की वजह से मैं काफी डिस्टर्ब हुआ था। वो सरकार से सवाल कर रही थीं, जब उनकी हत्या कर दी गई। मुझे भी धमकी देकर या मेरा काम रुकवाकर चुप कराने की हरसंभव कोशिश की जाती है। ये सब बीजेपी ही कर रही है।


आगे की स्लाइड्स पर, प्रकाश राज ने की 12 साल छोटी लड़की से दूसरी शादी...

X
प्रकाश राज।प्रकाश राज।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..