• Hindi News
  • National
  • Prashant Narayanan Will Play A Fictional Character Of Business Tycoon In Pm Modi

पीएम मोदी में प्रशांत नारायणन की एंट्री, निभाएंगे मोदी विरोधी बिजनेसमैन का काल्पनिक किरदार

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बायोपिक बन रही है। पीएम मोदी नाम की इस फिल्म में विवेक ओबेराय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं। निर्माता फिल्म की कास्टिंग फाइनल करने में जुटे हैं। हाल ही में जरीना वहाब और बरखा बिष्ट सेनगुप्ता को क्रमशः मोदी की मां और उनकी पत्नी के किरदार के लिए फाइनल किया गया था। इसी क्रम में अब एक नया नाम एक्टर प्रशांत नारायणन का जुड़ गया है। प्रशांत फिल्म में मोदी के विरोधी का किरदार प्ले करेंगे।

1) मर्डर 2 और मांझी में कर चुके हैं एक्टिंग

प्रशांत नारायणन फिल्म में जो किरदार निभाएंगे वह वास्तविक न होकर काल्पनिक होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में वे देश के सबसे बड़े उद्योगपति आदित्य रेड्डी बनेंगे। इस किरदार के लिए उन्होंने अहमदाबाद में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म में प्रशांत के किरदार का ऑफिशियल लुक जारी कर दिया गया है। प्रशांत इश्क, मर्डर 2 और मांझी जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

अपने इस रोल से प्रशांत काफी उत्साहित हैं। एक स्टेटमेंट जारी करके उन्होंने कहा कि मुझे यह रोल देने और मुझ पर विश्वास के लिए मैं मुकेश छाबड़ा और संदीप एस सिंह का आभारी हूं। यह मेरे लिए सुनहरा मौका है और मैं बहुत उत्साहित हूं। मेरे लिए फिल्म का सेट एक बड़े परिवार के जैसा है।

इस फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं। ओमंग इससे पहले मैरीकॉम और सरबजीत की बायोपिक भी बना चुके हैं। फिल्म का प्रोडक्शन सुरेश ओबेराय और संदीप एस सिंह मिलकर कर रहे हैं। फिल्म के कास्ट डायरेक्ट मुकेश छाबड़ा हैं, उन्हीं ने प्रशांत के नाम का सुझाव दिया था। पहले परेश रावल लीड रोल निभाने वाले थे। लेकिन अज्ञात कारणों के चलते परेश ने फिल्म छोड़ दी। पिछले महीने 23 भाषाओं में फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था।