• Hindi News
  • Bollywood
  • Prateik Babbar Sanya Sagar Marriage, Prateik Babbar Haldi Mehendi Ceremony, Raj Babbar,
विज्ञापन

Prateik Babbar Haldi Mehendi Ceremony: राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर की हल्दी-मेहंदी सेरेमनी, राजनेता की बेटी के साथ लेंगे सात फेरे, 8 साल से एक-दूसरे को जानते हैं दूल्हा-दुल्हन

Dainik Bhaskar

Jan 23, 2019, 11:08 AM IST

सान्या से पहले एक्ट्रेस के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे प्रतीक

Prateik Babbar Sanya Sagar Marriage, Prateik Babbar Haldi Mehendi Ceremony, Raj Babbar,
  • comment

एंटरटेनमेंट डेस्क. राज बब्बर (Raj Babbar) के बेटे एक्टर प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) के प्री वेडिंग फंक्शन लखनऊ (Lucknow) में शुरू हो चुके हैं। मंगलवार देर रात प्रतीक की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया गया। सेरेमनी से जुड़ी फोटोज सामने आई हैं। इन फोटोज में प्रतीक अपनी होने वाली पत्नी सान्या सागर (Sanya Sagar) के साथ नजर आ रहे हैं। इस मौके पर सान्या येलो कलर के गाउन में नजर आईं। सान्या के हाथ मेहंदी से भरे दिखे। वहीं, प्रतीक ऑफ व्हाइट कुर्ता-पजामा में नजर आए। उन्होंने ग्रीन कलर का दुपट्टा भी लिया हुआ था। बता दें कि प्रतीक-सान्या बुधवार (23 जनवरी) को शादी के बंधन में बंधेंगे।


सान्या के फॉर्महाउस पर होगी शादी
शादी सान्या सागर के लखनऊ स्थित फार्महाउस पर होगी, जिसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स, बेहद करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल होंगे।


- प्रतीक एक्ट्रेस स्मिता पाटिल (Smita Patil) और राजनेता राज बब्बर के बेटे हैं। वहीं, सान्या के पिता पवन सागर (Pawan Sagar)भी राजनेता हैं। फर्क इतना है कि राज बब्बर जहां कांग्रेस नेता हैं वहीं, पवन सागर बहुजन समाज पार्टी (BSP)के लीडर हैं और पार्टी की चीफ मायावती के बेहद करीबी हैं।

- जनवरी 2018 में प्रतीक और सान्या की सगाई हुई थी। रिपोर्ट्स की मानें तो लखनऊ में शादी के बाद बब्बर परिवार मुंबई में एक रिसेप्शन देगा, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे।


वन नाइट स्टैंड से शुरू हुई थी लव स्टोरी
कुछ समय पहले प्रतीक ने एक इंटरव्यू में बताया था- "सान्या के साथ रिश्ते की शुरुआत वन नाइट स्टैंड से हुई थी। आगे की मीटिंग्स में हम एक दूसरे को पसंद करने लगे। हमारे बीच काफी कुछ कॉमन है। इसलिए हमें एक दूसरे की कंपनी अच्छी लगने लगी। हम एक दूसरे के प्यार में पड़ गए।"


एक-दूसरे को 8 साल से जानते हैं प्रतीक-सान्या
प्रतीक और सन्या एक-दूसरे को पिछले 8 सालों से जानते हैं। लेकिन 2017 में उनका अफेयर शुरू हुा। सान्या राइटर, डायरेक्टर है। वे गोल्डस्मिथ यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन से ग्रैजुएशन और लंदन फिल्म एकेडमी से फिल्ममेकिंग में स्पेशलाइजेशन कर चुकी हैं। सन्या फिल्म 'द लास्ट फोटोग्राफ' में बतौर प्रोडक्शन असिस्टेंट काम कर चुकी हैं।


- बता दें, प्रतीक कम उम्र में ड्रग्स की लत लगने के चलते 19 साल में रिहेब सेंटर भी होकर आए थे। मम्मी स्मिता की डेथ के बाद प्रतीक को उनकी नानी ने पाला है हालांकि अब वो भी इस दुनिया में नहीं। नानी की डेथ को प्रतीक अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा नुकसान मानते हैं।


- प्रतीक एक्ट्रेस एमी जैक्सन के साथ सीरियस रिलेशनशिप में रह चुके हैं। प्रतीक ने एक इंटरव्यू में बताया था "एमी से ब्रेकअप के बाद मैं नहीं जानता था कि अब क्या करूं। ऐसा लगा मानो जिंदगी में कुछ नहीं बचा। बहुत खाली-खाली महसूस करने लगा। मेरे लिए लाइफ में किसी का होना बहुत ज्यादा मायने रखता है''।

X
Prateik Babbar Sanya Sagar Marriage, Prateik Babbar Haldi Mehendi Ceremony, Raj Babbar,
COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें