--Advertisement--

प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के 2 साल बाद टीवी एक्ट्रेस से शादी कर रहा Ex-ब्वॉयफ्रेंड

दिवंगत टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी के Ex-ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं।

Dainik Bhaskar

May 31, 2018, 02:23 PM IST
(L)Ex-ब्वॉयफ्रेंड प्रत्यूषा बनर्जी और करंट गर्लफ्रेंड सोनाली शर्मा के साथ राहुल राज। (L)Ex-ब्वॉयफ्रेंड प्रत्यूषा बनर्जी और करंट गर्लफ्रेंड सोनाली शर्मा के साथ राहुल राज।

मुंबई. दिवंगत टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी के Ex-ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं। ये वहीं राहुल हैं जो अप्रैल 2016 में प्रत्यूषा की खुदकुशी की खबर सुन फूट-फूट कर रोते नजर आए थे। खबरें हैं कि राहुल अब अपनी एक्स गर्लफ्रेंड एंड टीवी एक्ट्रेस सलोनी शर्मा के साथ शादी करने वाले हैं। बुधवार को राहुल ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की कई फोटोज भी शेयर की हैं। इसी पोस्ट में उन्होंने बताया कि सलोनी उनकी जिंदगी में कितनी अहमियत रखती हैं। राहुल बोले- सलोनी बनने जा रही हैं मेरी पत्नी...


- राहुल ने एक पोस्ट कर अपने और सलोनी के रिश्तों के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, ''मेरी जिंदगी में बहुत से उतार-चढ़ाव आए। कहते हैं कि यह परिस्थितियां आपको मारती नहीं हैं बल्कि और मजबूत बनाती हैं।"
- "आज अपने बर्थडे पर मैं सभी का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझे आज के दिन विश किया। अहम तौर पर मुझे जन्मदिन की बधाइयां। खास तौर पर मैं अपनी प्यारी सलोनी का शुक्रिया कहना चाहूंगा, जो जल्द ही मेरी पत्नी बनने जा रही हैं।"
- "तुमने मेरा वहां साथ निभाया जहां मेरे साथ कोई नहीं था। मेरी दोस्तों और मेरी फैमिली का बहुत-बहुत शुक्रिया।"
- सलोनी ने राहुल के बर्थडे पर केक अरेंज किया था जिस पर "हैप्पी बर्थडे पति" लिखा था। सलोनी शर्मा न सिर्फ राहुल की Ex-गर्लफ्रेंड बल्कि पुरानी बिजनेस पार्टनर भी हैं।
- बता दें, प्रत्यूषा के लाइफ में आने पहले राहुल को लेकर ऐसा बताया जाता है कि उन्होंने संयुक्ता मुखर्जी नाम की लड़की से शादी भी की थी लेकिन इनका जल्द तलाक हो गया था।


प्रत्यूषा की डेथ के बाद सलोनी के साथ भी रिलेशनशिप में रहे राहुल
- प्रत्यूषा की मौत (1 अप्रैल 2016) के बाद राहुल लंबे टाइम तक टीवी एक्ट्रेस सलोनी शर्मा के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं।
- कुछ टाइम पहले ही मीडिया में दोनों के बीच अनबन की खबरें आई थीं। कपल ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर काफी कुछ कहा था जिसके बाद सलोनी ने राहुल से दूरी बना ली थी।
- बाद में ये खबरें आईं कि सलोनी के बाद राहुल साउथ एक्ट्रेस सीता नारायण को डेट कर हैं। दोनों को साथ पार्टी करते स्पॉट किया गया था।

कौन हैं राहुल राज
- राहुल राज पेशे से एक्टर हैं। वे 'माता की चौकी', 'अम्बर धारा' समेत कई सीरियल्स में काम कर चुके हैं।
- राहुल इवेंट मैनेजमेंट और फिल्म प्रोडक्शन कंपनी 'युवा टाइगर एंटरटेनमेंट एंड मैग्नस ओपस फिल्म्स' के ऑनर भी हैं।

कैसे मिले प्रत्यूषा-राहुल
- प्रत्यूषा और राहुल दोनों की मुलाकात जमशेदपुर में किसी कॉमन फ्रेंड की शादी में हुई थी। पहली ही नजर में ये एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। कुछ ही मीटिंग्स के बाद दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी।
- प्रत्यूषा और राहुल काफी वक्त तक गोरेगांव स्थित 2 बैडरूम फ्लैट में लिव-इन-रिलेशनशिप में रहे थे। जोड़ी ने सोनी टीवी के शो 'पावर कपल' में भी पार्टिसिपेट किया था।

आगे की स्लाइड्स में देखें राहुल राज की गर्लफ्रेंड सोनाली शर्मा के साथ PHOTOS...

फ्रेंड और गर्लफ्रेंड सोनाली शर्मा के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते राहुल राज। फ्रेंड और गर्लफ्रेंड सोनाली शर्मा के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते राहुल राज।
सोनाली शर्मा के साथ राहुल राज। सोनाली शर्मा के साथ राहुल राज।
सोनाली शर्मा के साथ राहुल राज। सोनाली शर्मा के साथ राहुल राज।
फ्रेंड और सोनाली शर्मा के साथ राहुल राज। फ्रेंड और सोनाली शर्मा के साथ राहुल राज।
सोनाली शर्मा के साथ राहुल राज। सोनाली शर्मा के साथ राहुल राज।
सोनाली शर्मा के साथ राहुल राज। सोनाली शर्मा के साथ राहुल राज।
X
(L)Ex-ब्वॉयफ्रेंड प्रत्यूषा बनर्जी और करंट गर्लफ्रेंड सोनाली शर्मा के साथ राहुल राज।(L)Ex-ब्वॉयफ्रेंड प्रत्यूषा बनर्जी और करंट गर्लफ्रेंड सोनाली शर्मा के साथ राहुल राज।
फ्रेंड और गर्लफ्रेंड सोनाली शर्मा के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते राहुल राज।फ्रेंड और गर्लफ्रेंड सोनाली शर्मा के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते राहुल राज।
सोनाली शर्मा के साथ राहुल राज।सोनाली शर्मा के साथ राहुल राज।
सोनाली शर्मा के साथ राहुल राज।सोनाली शर्मा के साथ राहुल राज।
फ्रेंड और सोनाली शर्मा के साथ राहुल राज।फ्रेंड और सोनाली शर्मा के साथ राहुल राज।
सोनाली शर्मा के साथ राहुल राज।सोनाली शर्मा के साथ राहुल राज।
सोनाली शर्मा के साथ राहुल राज।सोनाली शर्मा के साथ राहुल राज।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..