जिम में बेबी बंप फ्लॉन्ट करतीं नजर आईं अक्षय कुमार की एक्ट्रेस, फिटनेस का रख रही पूरा ध्यान, शादी से पहले ही हुईं प्रेग्नेंट, एक वजह से टाली अपनी वेडिंग

सलमान से रहा एक्ट्रेस लिंकअप, पॉलीटीशियन के बेटे से तो कर ली थी सगाई

Apr 10, 2019, 04:49 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. फिल्म 'सिंग इज ब्लिंग' में अक्षय कुमार की एक्ट्रेस रही एमी जैक्सन एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, एमी शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई और इस दौरान वे अपनी सेहत का खास ध्यान रख रही है। उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। ये फोटो जिम में वर्कआउट सेशन के दौरान की है। आपको बता दें कि एमी अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड और ब्रिटिश के मल्टी मिलेनियर जॉर्ज पानायियोटौ से इस साल ग्रीस में शादी करने वाली थी। लेकिन शादी पोस्टपोन हो गई है। अब कपल इस साल नहीं बल्कि अगले साल यानी 2020 को शादी करेगा। रिपोर्ट्स की मानें तो एमी, जॉर्ज के साथ ग्रीस में बीच साइड पर ट्रेडिशनल वेडिंग करेंगी। और वेडिंग के लिए बेहतरीन बीच सर्च करने के लिए ही उन्होंने अपनी शादी आगे बढ़ा दी है। 1 जनवरी को दी थी सगाई...

- इसी साल 1 जनवरी को कपल ने सगाई की। एमी ने मंगेतर के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की है जिसमें वो जॉर्ज की बाहों में अपनी बड़ी सी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थी।

- बता दें, एमी से उनके ब्वॉयफ्रेंड जॉर्ज की मुलाकात 2015 में एक फ्रेंड के जरिए लंदन में हुई थी। उसी दौरान से ये कपल एक-दूसरे को डेट कर रहा है। जॉर्ज रियल स्टेट टायकून एंड्रियास पानायियोटौ के बेटे हैं। वहीं, उनका खुद का अपना एक एक्सपेन्सिव नाइटक्लब Queens’s City भी है।

जॉर्ज से पहले इनसे की थी सगाई
जॉर्ज से पहले एमी पॉलीटीशियन और एक्टर राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर को डेट कर रही थीं। दोनों की सगाई हो गई थीं। यहां तक कि एमी-प्रतीक की रिलेशनशिप शादी के मोड़ तक पहुंच गया थी। हालांकि, किन्हीं कारणों से ये कपल अलग हो गया।


सलमान खान के साथ जुड़ा नाम
एमी का नाम सलमान खान से जुड़ चुका है। 2017 में जब रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 के फर्स्ट लुक लॉन्च हुआ था तो सलमान बिन बुलाए ही मेहमान की तरह पहुंच गए थे। इसके बाद हर तरफ खबर थी कि उनके और एक्ट्रेस एमी जैक्सन के बीच कुछ पक रहा है! लेकिन इन सभी रिपोर्ट्स का खंडन करते हुए एमी ने सफाई दी थी।

- एमी ने एक मैगजीन कवर लॉन्च में बताया था- 'सलमान खान को कौन डेट नहीं करना चाहेगा, पर मैं सिंगल हूं और किसी को डेट नहीं कर रही हूं। मैं सलमान खान के साथ काम करना चाहूंगी, वो मेरी लिस्ट में टॉप पर हैं'।

- 2017 में ही सलमान के भाई सोहेल खान की फिल्म 'फ्रीकी अली' के प्रमोशन पर उनकी और एमी की केमिस्ट्री चर्चा का विषय बनी थीं। इवेंट की कई फोटोज वायरल हुई थी, जिसमें सलमान एमी को हग करते और उनके साथ पोज देते दिखे थे। इसके अलावा सलमान की कई पार्टीज में भी एमी शामिल हो चुकी हैं। इसी वजह से दोनों को काफी करीब माना जा रहा था।

सूरज पंचोली से भी जुड़ा नाम
एमी का नाम आदित्य पंचोली के बेटे और सूरज पांचोली से भी जुड़ चुका है। सूत्रों की मानें तो जिया खान के बाद सूरज का रिश्ता एमी के साथ सामने आया था। यही नहीं एमी बांद्रा में एक नए अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई थीं, जहां से सूरज का घर काफी नजदीक था।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना