• Hindi News
  • Entertainment
  • Gossip
  • प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, Priyank Chopra With Boyfriend Nick Jonas Spotted First Time On Dinner In Mumbai
विज्ञापन

प्रियंका चोपड़ा ब्वॉयफ्रेंड निक जोनास का हाथ थामे डिनर डेट पर हुईं स्पॉट, प्रियंका की मां मधु भी थी साथ / प्रियंका चोपड़ा ब्वॉयफ्रेंड निक जोनास का हाथ थामे डिनर डेट पर हुईं स्पॉट, प्रियंका की मां मधु भी थी साथ

DainikBhaskar.com

Jun 23, 2018, 02:01 PM IST

अमेरिकी सिंगर निक जोनास ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया प्रियंका चोपड़ा का वीडियो

ब्वॉयफ्रेंड निक जोनास का हाथ थामे डिनर डेट पर प्रियंका चोपड़ा। ब्वॉयफ्रेंड निक जोनास का हाथ थामे डिनर डेट पर प्रियंका चोपड़ा।
  • comment

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ शुक्रवार को डिनर डेट पर स्पॉट हुईं। बांद्रा स्थित एक रेस्टोरेंट से जैसे ही प्रियंका, निक का हाथ थामे बाहर निकली, फोटोग्राफर्स ने उन्हें घेर लिया। वे मुश्किल से बचते-बचाते बॉडीगार्ड्स के साथ कार तक पहुंच पाईं। इससे पहले शुक्रवार को अहले सुबह प्रियंका जोनास के साथ मुंबई पहुंची। एयरपोर्ट से दोनों एक ही कार में निकले। इस दौरान प्रियंका, निक को कैमरों से छुपते-छुपाते घर लेकर गईं। इस डिनर डेट के कुछ घंटे बाद ही निक ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रियंका का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में प्रियंका बालकनी में खड़ी नजर आ रही है। वीडियो में प्रियंका की खुशी देखते ही बन रही है। खास बात यह है कि इस वीडियो को शेयर करते हुए निक ने कैप्शन में दिलवाले इमोजी के साथ लिखा है 'Her..'। मां कह चुकी हैं- किसी विदेशी के साथ प्रियंका की जोड़ी मंजूर नहीं

एक इंटरव्यू में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने कहा था कि किसी विदेशी के साथ प्रियंका की जोड़ी कि वो कल्पना भी नहीं कर सकती। हाल ही में जब निक और प्रियंका के रिलेशनशिप पर DainikBhaskar.com ने मधु चोपड़ा से बातचीत की थी तब भी उन्होंने यही कहा था कि वो आज भी अपनी बात पर कायम हैं कि किसी विदेशी के साथ प्रियंका की जोड़ी के बारे में सोच भी नहीं सकतीं..लेकिन शुक्रवार रात जब प्रियंका और निक डिनर डेट पर निकले तो मधु चोपड़ा भी साथ दिखीं...तो क्या माना जाए कि मधु चोपड़ा को अब कोई आपत्ति नहीं रही? आपको बता दें कि प्रियंका और निक ने अपने रिलेशन के बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा है। एक इंटरव्यू में जब प्रियंका से निक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा - अभी तो वक्त नहीं मिला, अगली बार मिलूंगी तो जरूर फ्लर्ट करूंगी। लेकिन दोनों का बराबर साथ में दिखना...एक दूसरे के घर आना-जाना काफी कुछ कहता है।

निक की फैमिली वेडिंग में जा चुकी हैं प्रियंका

प्रियंका अब निक को अपने घर लेकर आई हैं लेकिन इससे पहले खुद अमेरिका के अटलांटिक सिटी में हुई निक की कजिन की वेडिंग में शामिल हुई थीं। इसके साथ ही फादर्स डे पर प्रियंका ने निक के पिता को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू किया।

- टीवी शो 'क्वांटिको' के दौरान 35 साल की प्रियंका की 10 साल छोटे अमेरिकन सिंगर निक जोनास (25) से एक कॉमन फ्रेंड के जरिए पहली मुलाकात हुई थी।

- डेटिंग की खबरों के बाद से दोनों की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। इनमें प्रियंका और निक साथ में क्वालिटी टाइम बिताते नजर आए हैं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास।
  • comment
प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास और मधु चोपड़ा। प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास और मधु चोपड़ा।
  • comment
प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास,  Priyank Chopra With Boyfriend Nick Jonas Spotted First Time On Dinner In Mumbai
  • comment
X
ब्वॉयफ्रेंड निक जोनास का हाथ थामे डिनर डेट पर प्रियंका चोपड़ा।ब्वॉयफ्रेंड निक जोनास का हाथ थामे डिनर डेट पर प्रियंका चोपड़ा।
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास।प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास।
प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास और मधु चोपड़ा।प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास और मधु चोपड़ा।
प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास,  Priyank Chopra With Boyfriend Nick Jonas Spotted First Time On Dinner In Mumbai
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन