पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रियंका ने मास्क पहने शेयर की फोटो, ट्रोलर्स बोले- सिगरेट पीने में दिक्कत नहीं होती, प्रदूषण से परेशान हो

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बॉलीवुड डेस्क. प्रियंका चोपड़ा दिल्ली में ही अपनी फिल्म \'द व्हाइट टाइगर\' की शूटिंग कर रही हैं। जिसके लिए उन्हें एयर प्यूरिफायर लगाए देखा गया। प्रियंका ने अपनी एक सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसके बाद टोलर्स ने उन्हें स्मोकिंग करने और प्रदूषण से बचने मास्क पहनने के कारण खरी-खोटी सुनाई है। 
 
 

प्रियंका ने जताई बेघरों की चिंता : प्रियंका ने फोटो के साथ लिखा है- द व्हाइट टाइगर की शूटिंग के दिन। अभी यहां शूटिंग करना इतना कठिन है कि मैं सोच भी नहीं सकती कि इन परिस्थितियों में यहां रहना कैसा होगा। हमारे पास एयर प्यूरीफायर और मास्क हैं। बेघरों के लिए प्रार्थना करती हूं कि सभी सुरक्षित रहें।
 
 

2018 में शेयर की थी ऐसी ही तस्वीर : प्रियंका नवम्बर 2018 में भी फिल्म \'द स्काय इज पिंक\' की शूटिंग भी दिल्ली में कर रहीं थी। उस दौरान इंस्टाग्राम पर फरहान ने एक फोटो शेयर किया था जिसमें वे प्रियंका के साथ प्रदूषण से बचने मास्क पहने नजर आए थे।

ट्रोलर्स ने भी लगाई क्लास : हालांकि इस फोटो के शेयर करते ही ट्रोलर्स ने प्रियंका की जमकर क्लास ली। एक यूजर ने कहा- सुट्‌टा पीने में दिक्कत नहीं होती, प्रदूषण से परेशान हो। वहीं एक और यूजर ने लिखा है- अपनी शादी में पटाखे क्यों फोडे़ थे उसमें भी पॉल्यूशन हुआ था। 
 
 

स्मोकिंग फोटो पर भी हुईं थी ट्रोल :जुलाई 2019 में प्रियंका का स्मोकिंग करता हुआ एक फोटो वायरल हुआ था, जिसमें वे, उनकी मां मधु और पति निक जोनस स्मोकिंग करते नजर आए थे। इस फाेटो को देखने के बाद भी सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रियंका को जमकर ट्रोल किया था। प्रियंका की यह तस्वीर मियामी की थी, जहां वे फैमिली के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने गई थीं। 
 
बात अगर प्रदूषण की करें तो दिल्ली-एनसीआर में सोमवार को भी हवा की गुणवत्ता में कोई सुधार नजर नहीं आया। गुड़गांव में एयर क्वालिटी इंडेक्स (एक्यूआई) 800 से ज्यादा दर्ज हुआ, जो सीजन में सबसे अधिक है। एक्यूआई को 0-50 के बीच ‘बेहतर’ और 401 से 500 के बीच ‘गंभीर’ माना जाता है। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement