--Advertisement--

अपने से 10 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड से ऐसे मिली थीं प्रियंका, जानें नजदीकियों के 5 किस्से

प्रियंका हाल ही में निक के भाई की शादी में पहुंचीं थीं, जहां दोनों हाथों में हाथ डाले दिखे थे।

Danik Bhaskar | Jun 23, 2018, 04:48 PM IST
शुक्रवार रात प्रियंका और निक मुंबई के रेस्त्रां में डिनर करने पहुंचे। शुक्रवार रात प्रियंका और निक मुंबई के रेस्त्रां में डिनर करने पहुंचे।

बॉलीवुड डेस्क। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा गुरुवार रात को अपने कथित अमेरिकी ब्वॉयफ्रेंड निक जोन्स के साथ मुंबई पहुंचीं। दोनों ने शुक्रवार रात को मुंबई के एक होटल में डिनर डेट भी की, जिसका वीडियो निक जोनस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया। इस वीडियो के साथ निक ने 'हर (Her)' लिखा था, साथ ही 'हार्ट इमोजी' भी थी। इससे लग रहा है कि अब दोनों भी अपने रिलेशन को लेकर ज्यादा सीक्रेट नहीं रखना चाहते। बताया जा रहा है कि प्रियंका-निक के साथ इस वक्त प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी मौजूद थीं।

इससे पहले जब प्रियंका-निक मुंबई पहुंचे, तो दोनों अपने आपको मीडिया से छिपाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन कैमरों ने उन्हें पकड़ ही लिया। ऐसा माना जा रहा है कि प्रियंका निक को अपनी मां से मिलवाने के लिए ही भारत लेकर आईं हैं। इससे पहले प्रियंका खुद निक के परिवार से मिल चुकी हैं। इतना ही नहीं हाल ही में प्रियंका निक के भाई की शादी में शामिल हुईं थीं। खबर तो ये भी है कि निक के परिवार को प्रियंका को काफी पसंद भी हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक अपनी रिलेशनशिप को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की है और न ही बताया है। बता दें कि प्रियंका और निक में 10 साल का अंतर है।

1. 'क्वांटिको' के सेट पर हुई थी पहली मुलाकात:

- रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनस की पहली मुलाकात 'क्वांटिको' के सेट पर एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। इसके बाद दोनों पिछले साल 1 मई को न्यूयॉर्क में हुए 'मेट गाला' फंक्शन में साथ पहुंचे थे।

- प्रियंका से जब इस बारे में एक इंटरव्यू में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'निक और मैं एक ही डिजाइनर (राल्फ लॉरेन) की ड्रेस पहनने वाले थे और इसलिए हमने साथ जाने का फैसला किया।' हालांकि इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने अपनी पहली मुलाकात का जिक्र नहीं किया।

- इसके बाद दिसंबर 2017 में एक इंटरव्यू के दौरान निक ने अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया। उन्होंने बताया था कि 'क्वांटिको में प्रियंका के को-स्टार रहे ग्राहम रोजर के जरिए ही उनकी मुलाकात हुई थी।' ग्राहम रोजर निक जोनस के भी को-स्टार रहे हैं। दोनों ने 'केयरफुल वॉट यू विश फॉर' फिल्म में साथ काम किया था।

2. पिछले साल ही शुरू हो गई थी डेटिंग:

- 'मेट गाला' के बाद प्रियंका-निक दोनों को एक साथ पिछले साल 25 मई को हॉलीवुड बॉल में हुए 'ब्यूटी एंड बीस्ट लाइव कंसर्ट' में स्पॉट किया गया था और उसके अगले ही दिन लॉस एंजिलस में भी दोनों को एकसाथ देखा गया था।

- इसके बाद 29 मई 2017 को एक बार फिर दोनों को साथ में स्पॉट किया गया था।

3. प्रियंका ने बच्चों को लेकर और निक ने शादी को लेकर दिया था बयान

- 21 जून को एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा था कि वो अगले 10 सालों में अपनी फैमिली को लेकर प्लानिंग कर रही हैं। प्रियंका ने कहा था 'अभी तो मैं बहुत व्यस्त हूं लेकिन अगले 10 सालों में बच्चों को देखना चाहती हूं। हालांकि ये जल्दी भी हो सकता है। मैं बच्चों को बहुत पसंद करती हूं।'

- वहीं निक जोनस ने भी दिसंबर 2017 में शादी को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि 'मैं निश्चित तौर पर अपनी शादी के बारे में सोच रहा हूं और अपने लिए एक ऐसे शख्स को ढूंढ रहा हूं जो मेरे साथ लाइफ स्पेंड कर सके।' निक ने कहा 'मेरे परिवार में अब सबकी शादी हो चुकी है। मेरे बड़े भाई केविन और जोए अपने जीवन में खुश हैं, इसलिए मैं भी अब किसी की तलाश कर रहा हूं।'

वो 5 मौके, जब सामने आईं दोनों की नजदीकियां

1. इंस्टाग्राम पर फ्लर्टिंग: प्रियंका और निक दोनों ही इंस्टाग्राम पर फ्लर्टिंग करते नजर आ चुके हैं। दरअसल, इंस्टाग्राम पर निक ने बीते दिनों सिडनी के टारोंगा जू में कोआला जानवर के साथ एक सेल्फी वीडियो पोस्ट किया था। इस पर प्रियंका ने मजाकिया कमेंट करते हुए लिखा 'दोनों में से कौन ज्यादा क्यूट है?' वहीं निक भी प्रियंका की फोटो पर अक्सर कमेंट और लाइक करते रहते हैं। हाल ही में प्रियंका ने जब अपनी दोस्तों के साथ हैंगआउट करते हुए फोटो शेयर की थी, तो निक ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा उन्हें उनकी स्माइल पसंद है।

2. कई बार एकसाथ स्पॉट किया गया: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को पिछले एक साल से कई बार एकसाथ स्पॉट किया गया, लेकिन हाल के दिनों में दोनों कई बार साथ घूमते नजर आए। कुछ दिनों पहले दोनों को बेसबॉल मैच भी एंजॉय करते हुए देखा गया था। कहा जाता है कि प्रियंका ने पिछले साल सिंगल एल्बम 'एक्सॉटिक' (Exotic) लॉन्च किया था, उसमें भी निक ने उनका साथ दिया था।

3. निक के भाई की शादी में पहुंचीं प्रिंयका: इसी महीने न्यू जर्सी में निक के कजिन भाई की शादी थी। जिसमें प्रियंका भी पहुंचीं थीं। निक और प्रियंका को कुछ दिनों पहले ही एयरपोर्ट पर देखा गया था और वो उसी वक्त न्यू जर्सी के लिए रवाना हो गए थे। निक के भाई की शादी में दोनों एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले दिखाई दिए थे। इसमें प्रियंका ने यलो-गोल्डन कलर का गाउन पहना था, तो वहीं निक सूट में दिखाई दिए थे।

4. निक के पापा को किया फॉलो: प्रियंका चोपड़ा और निक की दोस्ती कितनी गहरी है और दोनों एक-दूसरे की फैमिली को कितने अच्छे से पहचानने भी लगे हैं, इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि हाल ही में प्रियंका ने निक के पापा केविन जोनस को इंस्टाग्राम पर फॉलो किया है।

5. प्रियंका की फैमिली से निक की मुलाकात: प्रियंका हाल ही में निक को लेकर मुंबई पहुंचीं हैं। कहा जा रहा है कि मुंबई में प्रियंका निक को अपनी मां से मिलवाने के लिए लाईं हैं, लेकिन इससे पहले भी निक प्रियंका की फैमिली से मुलाकात कर चुके हैं। दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि पिछले दिनों न्यू जर्सी में प्रियंका की फैमिली में किसी की शादी न्यू जर्सी में हुई थी। सिख परंपरा से हुई इस शादी में निक जोनस भी पहुंचे थे और वहां उन्होंने प्रियंका की फैमिली से भी मुलाकात की थी।

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के बारे में

निक जोनस प्रियंका चोपड़ा
बर्थ डेट 16 सितंबर 1992 18 जुलाई 1982
बर्थ प्लेस टेक्सास, अमेरिका जमशेदपुर, झारखंड, भारत
माता-पिता पॉल केविन जोनस और डेनिस मिलर जोनस स्व. अशोक चोपड़ा और मधु चोपड़ा
शिक्षा हाईस्कूल 12वीं
हाइट 170 सेंटीमीटर (5'7'') 169 सेंटीमीटर (5'6'')
प्रोफेशन सिंगर, एक्टर, रिकॉर्ड प्रोड्यूसर एक्ट्रेस, मॉडल, सिंगर
पसंद बेसबॉल कार्ड कलेक्ट करना और गाने सुनना सिंगिंग, कविताएं लिखना, पढ़ना, फोटोग्राफी
अफेयर माइली सायरस, सेलेना गोमेज, निकोल एंडरसन, डेल्ट गुडरेम, ओलिविया कल्पो, डेमी लोवेटो असीम मर्चेंट, अक्षय कुमार, हरमन बावेजा, शाहिद कपूर
नेट वर्थ 18 मिलियन डॉलर 32 मिलियन डॉलर

निक के भाई के शादी में पहुंची प्रियंका। निक के भाई के शादी में पहुंची प्रियंका।
न्यूयॉर्क में प्रियंका-निक। न्यूयॉर्क में प्रियंका-निक।
न्यूयॉर्क के पार्क एवेन्यू रेस्त्रां से बाहर निकलते प्रियंका-निक। न्यूयॉर्क के पार्क एवेन्यू रेस्त्रां से बाहर निकलते प्रियंका-निक।
मेट गाला 2017 में प्रियंका निक। मेट गाला 2017 में प्रियंका निक।
मेट गाला में दोनों एक साथ पहुंचे थे। मेट गाला में दोनों एक साथ पहुंचे थे।
मेट गाला में निक के साथ मस्ती करतीं प्रियंका। मेट गाला में निक के साथ मस्ती करतीं प्रियंका।
लॉस एंजिलिस में प्रियंका-निक। लॉस एंजिलिस में प्रियंका-निक।
निक जोनस पर प्रियंका का कमेंट। निक जोनस पर प्रियंका का कमेंट।
प्रियंका की फोटो पर निक का लाइक। प्रियंका की फोटो पर निक का लाइक।
प्रियंका और उनकी मां की फोटो पर निक का लाइक। प्रियंका और उनकी मां की फोटो पर निक का लाइक।
निक जोनस की फैमिली फोटो पर प्रियंका का लाइक। निक जोनस की फैमिली फोटो पर प्रियंका का लाइक।
प्रियंका की पोस्ट पर निक का कमेंट। प्रियंका की पोस्ट पर निक का कमेंट।