--Advertisement--

अमेरिकी सिंगर निक को मां से मिलाने इंडिया लाईं प्रियंका चोपड़ा, रात 2 बजे एयरपोर्ट पहुंचीं, कैमरा से छुपते-छुपाते लाईं घर

'क्वांटिको' के दौरान 35 साल प्रियंका की 10 साल छोटे अमेरिकन सिंगर निक जोनास(25) से पहली मुलाकात हुई थी।

Danik Bhaskar | Jun 22, 2018, 07:23 PM IST

मुंबई। पहले प्रियंका चोपड़ा अपने कथित अमेरिकी ब्वॉयफ्रेंड निक जोनास के घर गईं और अब वो निक को अपने घर लेकर आई हैं...शुक्रवार रात दो बजे प्रियंका चोपड़ा मुंबई एयरपोर्ट पर अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखी गईं। दोनों एक ही कार में थे। इस दौरान प्रियंका, निक को कैमरों से छुपते-छुपाते घर लेकर गईं। हालांकि निक के कुछ फोटोज कैमरे में कैद हो गए। खबरों के मुताबिक प्रियंका, निक को अपनी मां मधु चोपड़ा से मिलवाने लाई हैं। खबर ये भी है कि निक के लिए प्रियंका ने अपने मुंबई स्थित वर्सोवा के घर में एक पार्टी रखी है, जिसमें चुनिंदा फ्रेंड्स को बुलाया गया है। निक की फैमिली वेडिंग में शामिल हो चुकी हैं प्रियंका

प्रियंका और निक ने अपने अफेयर पर हां या ना कुछ नहीं कहा है। लेकिन जो कुछ हो रहा है उसे देखकर तो यही कहा जा सकता है कि दोनों में दोस्ती से ज्यादा कुछ है। प्रियंका अब निक को अपने घर लेकर आई हैं लेकिन इससे पहले खुद अमेरिका के अटलांटिक सिटी में हुई निक की कजिन की वेडिंग में शामिल हुई थीं। इसके साथ ही फादर्स डे पर प्रियंका ने निक के पिता को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू किया।

- टीवी शो 'क्वांटिको' के दौरान 35 साल प्रियंका की 10 साल छोटे अमेरिकन सिंगर निक जोनास (25) से एक कॉमन फ्रेंड के जरिए पहली मुलाकात हुई थी।

- डेटिंग की खबरों के बाद से दोनों की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। इनमें प्रियंका और निक साथ में क्वालिटी टाइम बिताते नजर आए हैं।
- प्रियंका और निक दोनों में से किसी ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वे एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं लेकिन यूएस डेली की खबर के मुताबिक दोनों से जुड़ा एक करीबी सूत्र इनके रिश्ते की पुष्टि कर चुका है।
- सूत्र ने कहा था, "ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और ये एकदम नया है। ये एक अच्छा मैच है और दोनों एक दूसरे में काफी इंटरस्टेट हैं।"
-

प्रियंका से हो रही निक की Ex-गर्लफ्रेंड को जलन
- एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक निक की एक्स गर्लफ्रेंड डेल्टा इस रिलेशनशिप से बेहद खफा हैं। डेल्टा के एक करीबी फ्रेंड ने खुलासा किया है कि निक को किसी और के साथ देखकर उन्हें जलन हो रही है।
- डेल्टा के फ्रेंड के मुताबिक उन्हें उम्मीद थी कि कुछ टाइम बाद निक और उनके बीच की दूरियां खत्म हो जाएंगी। अब निक की लाइफ में प्रियंका के आने के बाद ये आस भी खत्म हो गई है।
- बकौल डेल्टा, " मैं प्रियंका से क्या मुकाबला कर सकती हूं जिसकी बेस्ट फ्रेंड दोस्त ब्रिटेन की रॉयल फैमिली की बहू मेगन मार्कल हैं।"
- बता दें, प्रियंका से पहले निक 2011 में एक्ट्रेस-सिंगर डेल्टा के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे लेकिन 2012 में ही दोनों के बीच दूरियां आ गईं।