विज्ञापन

फेसबुक पर मोस्ट एंगेजिंग सेलिब्रिटी बन गई हैं प्रियंका चोपड़ा / फेसबुक पर मोस्ट एंगेजिंग सेलिब्रिटी बन गई हैं प्रियंका चोपड़ा

Dainikbhaskar.com

Jun 02, 2018, 01:06 PM IST

प्रियंका चोपड़ा मोस्ट एंगेजिंग सेलिब्रिटी ऑन फेसबुक बन गयी हैं।

Priyanka Chopra becomes most engaging celebrity on facebook
  • comment

प्रियंका चोपड़ा इस वक्त दुनियाभर में अपना परचम लहरा रही हैं। लेकिन साथ ही, प्रियंका भारत पर राज कर रही हैं। स्कोर ट्रेंड्स इंडिया के मुताबिक, सबसे ज्यादा सर्च हुई और सबसे ज्यादा चर्चा में रहनेवाली प्रियंका चोपड़ा मोस्ट एंगेजिंग सेलिब्रिटी ऑन फेसबुक बन गयी हैं।

स्कोर ट्रेंड्स इंडिया के मुताबिक प्रियंका के 100 अंकों के साथ यह साबित हुआ है कि प्रियंका चोपड़ा फेसबुक पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैं। यह आंकड़े तौर पर दिए गये हैं।

हाल ही में, बिग बी फेसबुक पर मोस्ट एंगेंजिंग सेलिब्रिटी बन गये थे। और यह बात सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गयी थी।

स्कोर ट्रेंड्स ने निकाले मोस्ट एंगेजिंग फीमेल सेलिब्रिटीज की फेहरिस्त में, प्रियंका चोपड़ा के बाद दीपिका पदुकोण 96 अंको के साथ दूसरे स्थान पर हैं। तो फेसबुक की मोस्ट एंगेजिंग सेलिब्रिटीज की फेहरिस्त में माधुरी दीक्षित 62 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर हैं। माधुरी के बाद सनी लियोनी चोथे स्थान की तो कैटरीना कैफ पांचवे स्थान की मोस्ट एंगेजिंग महिला सेलिब्रिटी बन गयी हैं।

प्रियंका चोपडा कुछ दिन पहले रॉयल वेडिंग में शरीक हुई थी। साथ ही, वह बांग्लादेश के रोहिंग्या के बच्चों को भी मिलने गयी थी। इस यूनिसेफ के अभियान की वजह से और रॉयल वेडिंग की मेहमान बनने की वजह से प्रियंका काफी चर्चा में रहीं। जिससे वह नंबर वन सेलिब्रिटी बन गयीं।

स्कोर ट्रेंड्स के सह-संस्थापक अश्वनी कौल ने बताया, "इस हफ्ते प्रियंका के पोस्ट और ऑफिशियल पेज पर उनके फॉलोवर्स की 100 प्रतिशत एंगेजमेंट देखी गयी हैं। जिससे वह भारत की मोस्ट एंगेजिंग सेलिब्रिटी ऑन फेसबुक बन गयी हैं।“

X
Priyanka Chopra becomes most engaging celebrity on facebook
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन