--Advertisement--

अंबानी के बेटे की मेहंदी सेरेमनी में प्रियंका के साथ ब्वॉयफ्रेंड निक जोनास भी पहुंचे, कार में पूरे टाइम करते रहे छुपाते रहे चेहरा

अंबानी की पार्टी से निकलते पहले मां को किया विदा, फिर ब्वॉयफ्रेंड के साथ दूसरी कार से रवाना हुईं प्रियंका।

Dainik Bhaskar

Jun 28, 2018, 01:37 PM IST
निक जोनास प्रियंका के साथ आकाश अंबानी की मेहंदी सेरेमनी में पहुंचे थे। निक जोनास प्रियंका के साथ आकाश अंबानी की मेहंदी सेरेमनी में पहुंचे थे।

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा बुधवार रात मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश की मेहंदी सेरेमनी और प्री-वेडिंग पार्टी में पहुंचीं। इस दौरान उनके ब्वॉयफ्रेंड निक जोनास भी साथ थे। खास बात यह थी कि कार में निक पूरे टाइम मीडिया से बचते नजर आए। फोटोज में देखा जा सकता है कि वे अंबानी के घर के बाहर पहुंचने तक हाथ से अपना चेहरा छुपाते रहे। बता दें कि आकाश 30 जून को हीरा कारोबारी रसैल मेहता की छोटी बेटी श्लोका से सगाई करेंगे। प्रियंका ने गोवा से लौटते ही अटेंड की पार्टी...

- प्रियंका निक जोनास के साथ गोवा में हॉलिडे एन्जॉय कर रही थीं। बताया जाता है कि बुधवार को ही वे वहां से मुंबई लौटीं। प्रियंका और निक एक ही कार से अंबानी के घर पार्टी में पहुंचे। उनकी मां मधु चोपड़ा दूसरी कार में आईं। वेन्यू से निकलते वक्त प्रियंका ने मां को गले लगाकर विदा किया। इसके बाद निक जोनास के साथ वे भी घर के लिए रवाना हो गईं। प्रियंका ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, "बधाई हो आकाश और श्लोका। बहुत खूबसूरत सेरेमनी थी। मेहंदी है रचने वाली...दोनों को ढेर सारा प्यार। प्री-प्री इंगेजमेंट पार्टी।"

महीनेभर के अंदर प्रियंका भी कर सकती हैं सगाई

- प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की सगाई इसी साल जुलाई के अंत तक या फिर अगस्त में हो सकती है। मंगलवार को ग्लैमर मैगजीन फिल्मफेयर ने यह दावा किया था। मैगजीन ने प्रियंका के करीबी सूत्रों के हवाले से लिखा था, "जुलाई के अंत तक या फिर अगस्त में प्रियंका निक जोनास से इंगेजमेंट कर लेंगी। सगाई की बात पक्की करने के लिए ही प्रियंका निक जोनास को इंडिया अपने परिवार से मिलाने लाई हैं।" हालांकि, प्रियंका या उनके फैमिली मेंबर्स की ओर से इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। गौरतलब है कि 22 जून को निक प्रियंका के साथ इंडिया पहुंचे थे।

आकाश अंबानी के घर की विजिट के दौरान निक पूरे टाइम अपना चेहरा मीडिया से छुपाते रहे। आकाश अंबानी के घर की विजिट के दौरान निक पूरे टाइम अपना चेहरा मीडिया से छुपाते रहे।
प्रियंका ने आकाश और श्लोका के साथ अपनी यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। प्रियंका ने आकाश और श्लोका के साथ अपनी यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।
डॉ. मधु चोपड़ा बेटी के साथ नहीं, बल्कि अलग कार से अंबानी की पार्टी में पहुंची थीं। डॉ. मधु चोपड़ा बेटी के साथ नहीं, बल्कि अलग कार से अंबानी की पार्टी में पहुंची थीं।
X
निक जोनास प्रियंका के साथ आकाश अंबानी की मेहंदी सेरेमनी में पहुंचे थे।निक जोनास प्रियंका के साथ आकाश अंबानी की मेहंदी सेरेमनी में पहुंचे थे।
आकाश अंबानी के घर की विजिट के दौरान निक पूरे टाइम अपना चेहरा मीडिया से छुपाते रहे।आकाश अंबानी के घर की विजिट के दौरान निक पूरे टाइम अपना चेहरा मीडिया से छुपाते रहे।
प्रियंका ने आकाश और श्लोका के साथ अपनी यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।प्रियंका ने आकाश और श्लोका के साथ अपनी यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।
डॉ. मधु चोपड़ा बेटी के साथ नहीं, बल्कि अलग कार से अंबानी की पार्टी में पहुंची थीं।डॉ. मधु चोपड़ा बेटी के साथ नहीं, बल्कि अलग कार से अंबानी की पार्टी में पहुंची थीं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..