विज्ञापन

सलमान खान की 'भारत' के बाद एक और फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा,ट्विटर पर किया कन्फर्म / सलमान खान की 'भारत' के बाद एक और फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा,ट्विटर पर किया कन्फर्म

Dainikbhaskar.com

Jul 09, 2018, 01:07 PM IST

35 साल की प्रियंका इन दिनों 10 साल छोटे हॉलीवुड सिंगर निक जोनस के साथ डेटिंग के चलते भी सुर्ख़ियों में हैं।

Actress Priyanka Chopra confirms her next film after Bharat
  • comment

बॉलीवुड डेस्क। पिछले दो सालों से प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में काफी सक्रिय थीं।उन्होंने इस दौरान टीवी शो 'क्वांटिको' के अलावा तीन हॉलीवुड फिल्मों में काम किया। इनमें 'बेवॉच','इजइंट इट रोमांटिक' और 'अ किड लाइक जेक' जैसी फिल्में शामिल हैं। हॉलीवुड में बिजी रहने की वजह से उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली थी। वह 2016 में आई 'जय गंगाजल' के बाद किसी फिल्म में नजर नहीं आईं लेकिन अब प्रियंका वापस मुंबई लौट आई हैं। हाल ही में उन्होंने एक बॉलीवुड फिल्म साइन करने की पुष्टि अपने ट्विटर अकाउंट पर की।

शोनाली बोस की अगली फिल्म में करेंगी काम: प्रियंका ने एक फोटो शेयर किया जिसमें एक स्टोरी ड्राफ्ट है जिसका नाम 'the sky is pink' है। इसके कैप्शन में प्रियंका ने लिखा है,‘And it begins #prep #hindimovie’। हालांकि,फिल्म का टाइटल 'The sky is pink' ही होगा या नहीं,इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। फिल्म अगस्त,2018 में फ्लोर पर जाएगी। फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर भी मुख्य भूमिका में होंगे। ये दोनों स्टार्स 'दंगल' फेम एक्ट्रेस जायरा वसीम के माता-पिता की भूमिका में होंगे।

'भारत' पहले ही कर चुकी हैं साइन: इस फिल्म से पहले प्रियंका चोपड़ा डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर की मूवी 'भारत' भी साइन कर चुकी हैं। फिल्म में वह सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग के लिए ही प्रियंका अमेरिका से मुंबई लौट आई हैं।इसकी शूटिंग कुछ ही दिनों में शुरू हो जाएगी। फिल्म अगले साल अगस्त में रिलीज होगी।

X
Actress Priyanka Chopra confirms her next film after Bharat
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन