• Hindi News
  • Bollywood
  • priyanka chopra kannauj rose lehenga And mangalsutra design by Sabyasachi shared making video: Numerologist Sanjay B jumani told priyanka should change her surname add nick jonas name
--Advertisement--

प्रियंका चोपड़ा ने हिन्दू शादी में पहनी थी 22 कैरेट गोल्ड की मुगल ज्वैलरी, 110 करीगरों ने मिलकर 155 दिनों ने तैयार किया था शादी का लाल जोड़ा, लहंगे और मंगलसूत्र का मेकिंग Video

13 साल पहले जिस पंडित ने की थी प्रियंका की शादी की भविष्यवाणी, अब उसी ने किया एक और दावा

Dainik Bhaskar

Dec 06, 2018, 08:22 PM IST

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के बाद दोनों की कई फोटोज सामने आ रही हैं। साथ ही उनके वेडिंग अटायर से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी भी सामने आ रही है। डिजाइनर सब्यसाची ने प्रियंका के हिन्दू वेडिंग में पहने गए रेड लहंगे और मंगलसूत्र का मेकिंग वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें उनके लहंगे को बनाने में की गई मेहनत दिखाई दे रही है। सब्यसाची के डिजाइन किए लाल कन्नौज रोज लहंगे को 155 दिनों(3720 घंटों) में तैयार किया गया। इसे 110 करीगरों ने मिल कर बनाया। इस पर प्रियंका की मातृभाषा और देवनागरी लिपि में पति (निक) और पैरेंट्स का नाम लिखा था। हैंडकट ऑरगैन्ज़ा फ्लवार्स फ्रेंच नॉट के साथ डिजाइन किया गया था। हिन्दू शादी के दौरान के प्रियंका ने जापानी मोतियों के साथ 22 कैरेट गोल्ड की मुगल ज्वैलरी पहनी थी। जिस पंडित ने की थी प्रियंका की शादी की भविष्यवाणी, अब का एक और दावा...

- भारतीय रीति-रिवाजों के अनुसार दुल्हन शादी के बाद अपना सरनेम चेंज कर लेती है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने भी पूरा नाम प्रियंका चोपड़ा जोनास लिखना शुरू कर दिया है। इस बारे में सेलिब्रिटी न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय जुबानी से राय ली जिन्होंने सोनम को भी उनके पति का नाम जोड़ने की सलाह दी थी।
- संजय ने कहना है कि अगर प्रियंका जोनस सरनेम जोड़ती हैं तो इसमें 19 नंबर जुड़ जाएगा। यह सफलता और सम्मान का प्रतीक होता है। वे कहते हैं यह नंबर भाग्यशाली और फेवर में काम करने वाला है। यह सूर्य का प्रतीक है जिसे 'प्रिंस ऑफ हेवन' कहा जाता है। यह नंबर खुशी, सफलता, सम्मान लेकर आता है और भविष्य के प्लान में सफल बनाता है।
- संजय ने दैनिक भास्कर को दिए इंटरव्यू में बताया था- प्रियंका चोपड़ा की बर्थ डेट में 9 नंबर दो बार आता है- (18+7+1982=9) और (1+8=9)। उन्होंने 36वें (9) साल में शादी की है। यह मैंने 13 साल पहले बता दिया था। एक पब्लिकेशन को दिए इंटरव्यू में मैंने ये बात कही थी। 9 नंबर मंगल का होता है और प्रियंका के केस में यह दो बार आ रहा है। 27 (9) साल शादी के लिए बहुत जल्दी होता है क्योंकि वे बेहद महत्वकांक्षी हैं। इसलिए उनकी शादी 36 साल की उम्र में होगी।

वेडिंग गाउन भी था यूनीक

- रॉल्फ लॉरेन के डिजाइन किए हुए वेडिंग गाउन की 75 फुट लॉन्ग वेल के साथ प्रियंका व्हाइट आउटफिट में वेन्यू पर पहुंचीं थी। इस दौरान उनकी मां मधु चोपड़ा साथ थीं।

- रॉल्फ की टीम ने प्रियंका और निक के साथ उनके पैरेंट्स, 12 ब्राइड्समेड और 12 ग्रूम्समैन के अलावा 4 फ्लॉवर गर्ल्स और 1 रिंग बैरियर का ड्रेस भी डिजाइन किया था।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended