न्यूज़

--Advertisement--

प्रियंका चोपड़ा ने बर्थडे पर पापा डॉ. अशोक चाेपड़ा को किया याद, लिखा - Dad you are so missed

पिता के जाने के बाद प्रियंका चोपड़ा के घर में केवल मां मधु और भाई सिद्धार्थ चोपड़ा ही हैं।

Dainik Bhaskar

Aug 23, 2018, 05:47 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. प्रियंका चाेपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो पीसी ने अपने पिता डॉ. अशोक चोपड़ा को डेडिकेट किया है। दरअसल प्रियंका के पिता डॉ. अशोका का 23 अगस्त को 68वां बर्थडे है। पीसी का अपने पापा के साथ बहुत ही स्ट्रॉन्ग कनेक्शन था और वे उन्हें उनके बर्थ डे पर बेहद मिस कर रही थीं।

वीडियो में ये है खास : प्रियंका ने 40 सैकेंड के इस वीडियो में अशोक चोपड़ा की कई पुरानी फोटोज को संजाेया है। जिनमें अशोक चाेपड़ा की यूनिफार्म पिक्चर्स, फैमिली पिक्चर्स और सिंगिंग-एक्टिंग करते हुए कई फोटोज हैं।

- इन फोटोज का पीसी ने माइकल बोल्टन के सॉन्ग फादर्स एंड डॉटर्स नेवर से गुड बाय के साथ वीडियो बनाया है।

बनवाया स्पेशल टैटू भी : प्रियंका के पिता का निधन कैंसर की वजह से हो गया था। प्रियंका अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पिता से जुड़ी फोटोज शेयर करती रहती हैं। प्रियंका अपने पापा के बेहद करीब थीं। दो महीने पहले भी

- प्रियंका के हाथ पर बने टैटू में भी उनके फादर लव को देखा जा सकता है। टैटू में प्रियंका ने लिखवाया है - डैडीज लिटल गर्ल।

हाल ही में हुई रोका सेरेमनी : प्रियंका चोपड़ा की 18 अगस्त शनिवार काे रोका सेरेमनी हुई है। इसके पहले प्रियंका ने अपने बर्थडे 18 जुलाई काे बॉयफ्रेंड और सिंगर निक जोनस से सगाई कर ली थी।

- शादी की डेट अभी कनफर्म नहीं की है, लेकिन खबर है कि इनकी शादी अक्टूबर में भारत से बाहर लॉस एंजिल्स में हाे सकती है।

X