इंटरव्यू / प्रियंका चोपड़ा ने बताया- पिता से तोहफे में मिली हीरे की अंगूठी मेरी बेशकीमती संपत्ति है

प्रियंका चोपड़ा। प्रियंका चोपड़ा।
प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास के साथ। प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास के साथ।
प्रियंका चोपड़ा दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा के साथ एक पुरानी फोटो में। प्रियंका चोपड़ा दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा के साथ एक पुरानी फोटो में।
X
प्रियंका चोपड़ा।प्रियंका चोपड़ा।
प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास के साथ।प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास के साथ।
प्रियंका चोपड़ा दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा के साथ एक पुरानी फोटो में।प्रियंका चोपड़ा दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा के साथ एक पुरानी फोटो में।

दैनिक भास्कर

Sep 06, 2019, 08:32 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि शादी का मंगलसूत्र और पिता से तोहफे में मिली हीरे की अंगूठी उनकी बेशकीमती संपत्ति है। उन्होंने यह बात फैशन और एंटरटेनमेंट मैगजीन वैनिटी फेयर को दिए इंटरव्यू में कही, जिसने उन्हें और उनके पति निक जोनस को 2019 के 'बेस्ट ड्रेस पीपल' के रूप में चुना था। उनसे पूछा गया था कि उनकी बेशकीमती संपत्ति क्या है? 

 

यह था प्रियंका का पूरा जवाब

 

प्रियंका ने जवाब में कहा, "मेरा मंगलसूत्र, जो एक नेकलेस की तरह भारतीय शादी में दुल्हन के गले में पहनाया जाता है...और एक डायमंड रिंग, जो मेरे पापा ने मुझे दी थी।" प्रियंका ने यह भी बताया कि अपने साथ वे सोने के सिक्के भी रखती हैं, जो उनके पिता ने उन्हें गुडलक चार्म के रूप में दिए थे।

 

'द स्काई इज पिंक' में दिखेंगी प्रियंका

 

प्रियंका चोपड़ा की अगली बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इस पिंक' 13 सितंबर को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग होगी। सोनाली बोस के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 11 अक्टूबर से सिनेमाघरों में देखी जा सकेगी। फिल्म की कहानी दिवंगत आएशा चौधरी की लाइफ पर बेस्ड है, जो भारतीय लेखक और मोटिवेशनल स्पीकर थीं। आएशा को जन्म से इम्यून डेफिशियेंसी डिसऑर्डर था। 18 साल की उम्र में उनका निधन हो गया था। मृत्यु से पहले उनकी बुक 'माय लिटिल एपिफेनीज' पब्लिश हुई थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना