--Advertisement--

प्रियंका के साथ कथित ब्वॉयफ्रेंड निक जोनास के रिश्तों पर बोलीं मधु चोपड़ा- पहली मुलाकात में उनके बारे में राय बनाना जल्दबाजी होगी, प्रियंका से 10 साल छोटे हैं निक

प्रियंका और निक की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए टीवी शो 'क्वांटिको' के दौरान हुई थी

Dainik Bhaskar

Jun 24, 2018, 01:32 PM IST
Priyanka Chopra mother Madhu Opens up on meeting Nick Jonas

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ शुक्रवार को डिनर डेट पर गईं। इस दौरान उनके साथ मां मधु चोपड़ा भी थीं। प्रियंका और निक के रिलेशन पर मधु चोपड़ा ने कहा- हम सिर्फ डिनर के लिए गए थे, जहां निक भी मौजूद थे। वहां करीब 10 लोग थे, इसलिए मुझे नहीं लगा कि निक से ज्यादा बातचीत करने के लिए ये जगह ठीक होगी। वैसे भी मैं निक से पहली बार मिली थी, ऐसे में पहली मुलाकात में ही उनके बारे में राय बनाना जल्दबाजी होगी। प्रियंका की मां कह चुकी हैं- किसी विदेशी के साथ बेटी की जोड़ी मंजूर नहीं...


निक जोनास को भारत लाने के बाद प्रियंका चोपड़ा उनकी मुलाकात अपने सभी करीबियों और बॉलीवुड फ्रेंड्स से करा रही हैं। हालांकि एक इंटरव्यू में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने कहा था कि किसी विदेशी के साथ प्रियंका की जोड़ी कि वो कल्पना भी नहीं कर सकतीं। हाल ही में जब निक और प्रियंका के रिलेशनशिप पर DainikBhaskar.com ने मधु चोपड़ा से बातचीत की थी तब भी उन्होंने यही कहा था कि वो आज भी अपनी बात पर कायम हैं कि किसी विदेशी के साथ प्रियंका की जोड़ी के बारे में सोच भी नहीं सकतीं।


कई बार साथ में देखे जा चुके हैं प्रियंका-निक...
बता दें कि प्रियंका और निक ने अपने रिलेशन के बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा है। एक इंटरव्यू में जब प्रियंका से निक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- अभी तो वक्त नहीं मिला, अगली बार मिलूंगी तो जरूर फ्लर्ट करूंगी। लेकिन दोनों का बराबर साथ में दिखना...एक दूसरे के घर आना-जाना काफी कुछ कहता है।


प्रियंका से 10 साल छोटे हैं निक जोनास...
- प्रियंका चोपड़ा जहां 35 साल की हैं, वहीं निक जोनास 25 के हैं। दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए टीवी शो 'क्वांटिको' के दौरान हुई थी। डेटिंग की खबरों के बाद से दोनों की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। इनमें प्रियंका और निक साथ में क्वालिटी टाइम बिताते नजर आए हैं। बता दें, प्रियंका अटलांटा में हुई निक की कजिन की वेडिंग में भी शामिल हुई थीं।

X
Priyanka Chopra mother Madhu Opens up on meeting Nick Jonas
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..