प्रियंका चोपड़ा की प्रेग्नेंसी की खबरों पर मां मधु चोपड़ा का खुलासा, बताया कुछ दिन पहले आखिर क्यों गई थीं अस्पताल?

प्रियंका और निक दोनों ही जता चुके हैं पेरेंट्स बनने की ख्वाहिश

DainikBhaskar.com

Mar 13, 2019, 01:03 PM IST
Madhu Chopra Reveals Truth Behind Priyanka Chopra Pregnancy

मुंबईप्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी को करीब साढ़े तीन महीने हो चुके हैं। इसी बीच, प्रियंका की प्रेग्नेंसी को लेकर भी काफी चर्चा रही। प्रियंका की प्रेग्नेंसी की खबर तब और पुख्ता होती दिखी, जब हाल ही में उन्हें मां मधु चोपड़ा के साथ मुंबई के एक अस्पताल में देखा गया। हालांकि प्रियंका और उनकी मां अस्पताल क्यों गई थीं इस पर मधु चोपड़ा ने अब जाकर खुलासा किया है। इस वजह से प्रियंका के साथ अस्पताल गई थीं मधु चोपड़ा...


मधु चोपड़ा ने प्रियंका की प्रेग्नेंसी की खबरों को कोरी अफवाह बताते हुए कहा- "हां हम दोनों अस्पताल गए थे, लेकिन अपने एक करीबी रिश्तेदार को देखने। इसमें प्र‍ियंका की प्रेग्नेंसी जैसी कोई बात नहीं थी।" बता दें कि फरवरी में प्र‍ियंका चोपड़ा की प्रेग्नेंसी की खबरों के साथ ही एक फोटो सामने आई थी। इस फोटो में प्रियंका का बेबी बंप नजर आ रहा था, जिसके बाद से कयास लगने शुरू हो गए थे कि पीसी प्रेग्नेंट हैं। हालांकि तब भी प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने कहा था कि ये सब कैमरा एंगल की वजह से हुआ है।


इतनी जल्दी प्रेग्नेंसी के कयास लगाना बेवकूफी...
कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में मधु चोपड़ा ने कहा था- ''प्र‍ियंका की शादी को मुश्किल से कुछ महीने हुए हैं। ऐसे में इतनी जल्दी प्रेग्नेंसी के कयास लगाना बेव‍कूफी है।'' मधु चोपड़ा ने कहा था- "पहले मुझे इस तरह की बातों से बहुत गुस्सा आता था, लेकिन अब ये सब मेरे नॉर्मल हो चुका है। बस इस कान से सुनती हूं और उस कान से निकाल देती हूं।''


प्रियंका ने कहा था- हम दोनों ही बच्चा चाहते हैं लेकिन...
हाल ही में प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्म फिल्म 'इज इंट रोमांटिक' के प्रीमियर में शामिल हुईं थीं। इस मौके पर उनसे फैमिली को आगे बढ़ाने की बात की गई थी। प्रियंका ने कहा था- 'हां, हम दोनों ही बच्चे चाहते हैं लेकिन ये तब होगा, जब इसका सही समय होगा'। वहीं कपल की एक क्लोज फ्रेंड का कहना है- '2018 में उसने ड्रीम वेडिंग की थी तो हो सकता है कि 2019 में उसके लिए मां बनना भी एक्साइटिंग हो'।


प्र‍ियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनस ने 1 और 2 दिसंबर, 2018 को जोधपुर में शादी की थी। शादी में प्र‍ियंका के करीबी दोस्त और फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए थे। हालांकि बाद में प्रियंका ने दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था। हाल ही में प्र‍ियंका और निक दोनों ही जोनास ब्रदर्स के म्यूजिक वीडियो में नजर आए हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी काम कर रहे हैं।

X
Madhu Chopra Reveals Truth Behind Priyanka Chopra Pregnancy
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना