• Hindi News
  • Bollywood
  • Isha Ambani Wedding Guests: Priyanka Chopra, Nick Jonas, Vidhya Balan, Anil Kapoor reached Udaipur
--Advertisement--

बेस्ट फ्रेंड ईशा अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, पति निक जोनास भी हैं साथ, हसबैंड के साथ विद्या बालन तो देर रात पत्नी के साथ अनिल कपूर भी पहुंचे

खुद के रिसेप्शन से पहले ईशा की शादी में डांस करेंगी प्रियंका

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 05:55 PM IST
Isha Ambani Wedding Guests: Priyanka Chopra, Nick Jonas, Vidhya Balan, Anil Kapoor reached Udaipur

मुंबई. बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की दो दिवसीय प्री-वेडिंग सेरेमनी 8 नवंबर को शुरू होगी। इसमें शामिल होने के लिए देश-विदेश से मेहमान उदयपुर आ रहे हैं। जहां शुक्रवार देर रात अनिन कपूर पत्नी सुनीता के साथ उदयपुर पहुंच चुके हैं तो वहीं आज प्रियंका चोपड़ा भी रवाना हो गई हैं। बेस्ट फ्रेंड ईशा की शादी में शामिल होने के लिए प्रियंका पति निक जोनास के साथ वैन्यू पर पहुंची हैं। 15-16 दिसंबर को होने जा रहे प्रियंका के वेडिंग रिसेप्शन से पहले वे ईशा की शादी में परफॉर्मेंस देंगी। प्रियंका-निक के अलावा विद्या बालन भी पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ उदरपुर पहुंची हैं। बता दें, अक्षय कुमार, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी पहले से ही पहुंच चुके हैं। शाम 5 बजे महाआरती के बाद शुरु होगी संगीत सेरेमनी...

- एयरपोर्ट पर हॉलीवुड सिंगर बियोंसे नोल्स का ट्रूप भी दिखा है। संभवतया बियोंसे इस आयोजन में परफॉर्म करेंगी। शुक्रवार शाम 5 बजे महाआरती होगी। इसके बाद डिनर और फिर संगीत का कार्यक्रम होगा।
- सेरेमनी में बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा मेहमानों को रैंप वॉक करवाएंगे, वहीं प्लेबैक सिंगर अरिजीत सिंह अपने हिट गानों से मनोरंजन करेंगे। हॉलीवुड सिंगर बेयांसे नोल्स और प्रियंका चोपड़ा के भी परफॉर्म करने की उम्मीद है।
- वहीं सूत्रों के अनुसार म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान भी स्टेज पर मौजूद रहेंगे। संगीत समारोह को करण जौहर के होस्ट करने की उम्मीद है। इस दौरान ईशा और उनके मंगेतर आनंद पीरामल की डांस परफॉर्मेंस भी होगी।
- ईशा और आनंद का परिवार 'दोस्ताना', 'धूम-3' और 'टाइगर जिंदा है' फिल्मों के गानों पर डांस करेगा। इसकी कोरियोग्राफी वैभवी मर्चेंट ने की है। फैशन फोटोग्राफर डब्बू रतनानी भी अपनी टीम के साथ शनिवार को उदयपुर पहुंचेंगे।
- बता दें, रविवार को ट्राइडेंट लॉन्स में अंबानी परिवार की ओर से स्वदेश बाजार लगाया जाएगा। इसका उद्घाटन ईशा करेंगी। इसमें देश के विभिन्न क्षेत्रों के हैंडीक्राफ्ट और टेक्सटाइल से जुड़े प्रोडक्ट्स के 108 स्टैंड्स लगाए जाएंगे।

हिलेरी सहित ये हस्तियां पहुंचेंगी आज
- अमेरिका से हिलेरी क्लिंटन, वेदांता ग्रुप के चेयरमैन अनिल अग्रवाल, सलमान खान, करण जौहर, अक्षय कुमार, वरुण धवन शनिवार को पहुंचेंगे। - रविवार के आयोजन में शामिल होने के लिए उद्योगपति रतन टाटा, गौतम अडानी, कुमार मंगलम बिड़ला पहुंचेंगे। बच्चन परिवार भी शनिवार को आ सकता है।

X
Isha Ambani Wedding Guests: Priyanka Chopra, Nick Jonas, Vidhya Balan, Anil Kapoor reached Udaipur
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..