प्रियंका-निक / क्रिश्चियन रिवाज से हुई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी, कल हिन्दू रीति से लेंगे फेरे



priyanka Chopra officially become Mrs Jonas now
priyanka Chopra officially become Mrs Jonas now
priyanka Chopra officially become Mrs Jonas now
शादी में प्रियंका ने रॉल्फ लॉरेन का डिजाइन किया वेडिंग गाउन पहना था। यह पहला मौका है जब रॉल्फ ने किसी सेलेब्रिटी की शादी के लिए वेडिंग गाउन डिजाइन किया है। शादी में प्रियंका ने रॉल्फ लॉरेन का डिजाइन किया वेडिंग गाउन पहना था। यह पहला मौका है जब रॉल्फ ने किसी सेलेब्रिटी की शादी के लिए वेडिंग गाउन डिजाइन किया है।
26 वर्षीय निक जोनस प्रियंका से उम्र में 10 साल छोटे हैं। 26 वर्षीय निक जोनस प्रियंका से उम्र में 10 साल छोटे हैं।
30 नवम्बर को प्रियंका और निक ने संगीत सेरेमनी में परफॉर्म किया था 30 नवम्बर को प्रियंका और निक ने संगीत सेरेमनी में परफॉर्म किया था
X
priyanka Chopra officially become Mrs Jonas now
priyanka Chopra officially become Mrs Jonas now
priyanka Chopra officially become Mrs Jonas now
शादी में प्रियंका ने रॉल्फ लॉरेन का डिजाइन किया वेडिंग गाउन पहना था। यह पहला मौका है जब रॉल्फ ने किसी सेलेब्रिटी की शादी के लिए वेडिंग गाउन डिजाइन किया है।शादी में प्रियंका ने रॉल्फ लॉरेन का डिजाइन किया वेडिंग गाउन पहना था। यह पहला मौका है जब रॉल्फ ने किसी सेलेब्रिटी की शादी के लिए वेडिंग गाउन डिजाइन किया है।
26 वर्षीय निक जोनस प्रियंका से उम्र में 10 साल छोटे हैं।26 वर्षीय निक जोनस प्रियंका से उम्र में 10 साल छोटे हैं।
30 नवम्बर को प्रियंका और निक ने संगीत सेरेमनी में परफॉर्म किया था30 नवम्बर को प्रियंका और निक ने संगीत सेरेमनी में परफॉर्म किया था

Dainik Bhaskar

Dec 01, 2018, 06:12 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. जोधपुर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शनिवार को क्रिश्चियन रिवाज से शादी के बंधन में बंध गए। पीपुल डॉट कॉम ने इस बात की जानकारी दी। समारोह में कपल ने एक-दूसरे को स्विट्जरलैंड के फेमस ज्वैलर चोपर्ड के डिजाइनर वेडिंग बैंड्स पहनाए और बाइबिल को साक्षी मानकर साथ निभाने की कसमें लीं।

 

निक के पिता ने कराई शादी : शादी के रीति-रिवाज निक के पिता पॉल केविन जोनस ने पूरे करवाए। पॉल अमेरिका में पादरी रह चुके हैं। प्रियंका की ब्राइडमेट्स उनकी बहनें रहीं, जो पिंक आउटफिट में नजर आईं। जबकि ग्रूमपर्सन्स में निक के तीनों भाई जो, केविन, फ्रैंकी के साथ प्रियंका के भाई सिद्धार्थ भी शामिल हुए।

 

रविवार काे लेंगे सात फेरे : प्रियंका-निक हिंदू रीति-रिवाज से 2 दिसम्बर को शादी करेंगे। प्रियंका अबू जानी और संदीप खोसला के डिजाइन किए हुए आउटफिट पहनेंगी। 

 

2 वेडिंग रिसेप्शन:  प्रियंका और निक की शादी में फोटोज और वीडियो शूट का पूरा काम उसी कंपनी को दिया गया है जिसने अनुष्का-विराट और दीपिका-रणवीर की शादी को कवर किया था। शादी के बाद दो रिसेप्शन होंगे। एक रिसेप्शन 4 दिसंबर को दिल्ली, दूसरा मुंबई में बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए होगा। मुंबई में होने वाले रिसेप्शन की डेट अभी सामने नहीं आई है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना