फ्लैशबैक / प्रियंका चोपड़ा बोलीं- जब फिल्म में मुझे रिप्लेस किया गया तो रो पड़ी थी, पापा से पूछा था- मैं ही क्यों



प्रियंका चोपड़ा। प्रियंका चोपड़ा।
X
प्रियंका चोपड़ा।प्रियंका चोपड़ा।

Dainik Bhaskar

Oct 07, 2019, 06:16 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि उन्होंने अपने फिल्मी करियर में वह दौर भी देखा है, जब उन्हें बिना बताए किसी और एक्ट्रेस से रिप्लेस कर दिया गया था। उन्होंने यह खुलासा एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत में किया। हालांकि, एक्ट्रेस ने फिल्मों के नाम का खुलासा नहीं किया। उन्होंने यह जरूर किया कि रिप्लेस किए जाने के बाद वे रोते हुए अपने पिता के पास गई थीं। 

 

मैंने परिस्थितियों में फंसकर न रहना तय किया

 

बकौल प्रियंका, "मुझे रिप्लेस कर दिया गया था। एक बार मुझे मेरे को-एक्टर ने इस बारे में बताया और एक बार न्यूज पेपर में पढ़ा।  तब मैंने तय किया कि मैं इन परिस्थितियों में फंसकर नहीं रहूंगी। बेशक मैं रोते हुए अपने पिता के पास गई थी और पूछा था -मैं ही क्यों? लेकिन जब उन्होंने पूछा कि अब तुम क्या करोगी? तब मैंने अगली फिल्म में खुद को बेहतर साबित करना और अच्छी तरह से काम सीखना सुनिश्चित किया और अच्छी तरह काम सीखा। यहां तक कि अगर फिल्म नहीं चलती है, तब भी मैं यह सुनिश्चित करती हूं कि मेरा काम बेहतरीन हो।"

 

प्रियंका के मुताबिक, इंडस्ट्री में किसी को भी, कभी भी रिप्लेस किया जा सकता है। क्योंकि यहां महिलाओं की वैल्यु पुरुषों की तुलना में कम आंकी जाती है। यह एक नॉर्म है, जिसे दुनिया ने एक पितृसत्तात्मक समाज में बनाया है। हमारी जनरेशन को इसे अगली पीढ़ी की लड़कियों के लिए बदलना होगा।

 

द स्काई इज पिंक के प्रमोशन में व्यस्त हैं प्रियंका

 

प्रियंका इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। शोनाली बोस के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म की कहानी दिवंगत ऑथर आयशा चौधरी की लाइफ पर बेस्ड है। प्रियंका आयशा की मां अदिति चौधरी का रोल कर रही हैं। प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम की भी फिल्म में अहम भूमिका है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना